Breaking News

शिक्षक विधायक की जीत पर भाजपाइयों में खुशी

रायबरेली। भारतीय जनता पार्टी के समर्थन प्राप्त निर्वाचित शिक्षक विधायक उमेश द्विवेदी के सर्वप्रथम जिले के आगमन पर चुरुवा बॉर्डर पर भारतीय जनता पार्टी के अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री दिलीप यादव, भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. अनुराग पांडे, बुद्धि लाल पासी, पूर्व महामंत्री नागेंद्र सिंह, पूर्व मंडल प्रभारी एवं मंडल महामंत्री रामपाल सिंह, सुरेंद्र चौधरी, सभासद संजय सिंह, विधायक प्रतिनिधि पुष्पेंद्र तिवारी, जिला अध्यक्ष अंजू सिंह, महिला जिला अध्यक्ष योगिता सिंह, महासचिव सतेंद्र शुक्ल, उपाध्यक्ष कौशलेंद्र सिंह, ब्लाक अध्यक्ष अजित, नागेंद्र, अनिल, राजीव, सुरेंद्र आदि सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया।

उसके पश्चात बछरावां में हरी कृष्ण पांडे हुआ मारुति मिश्रा पीके अवस्थी कुंदनगंज गंगागंज त्रिपुरा गोल चौराहा गणपति सोलन में भारी संख्या में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता स्वागत के लिए उपस्थित रहे।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिक्षक विधायक उमेश द्विवेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष अवध क्षेत्र के वर्तमान क्षेत्रीय मंत्री दिलीप यादव ने रायबरेली जनपद शिक्षक चुनाव में जिला प्रवासी के रूप में पूरे जनपद में शिक्षक समाज को भारतीय जनता पार्टी से जोड़ने का कार्य किया है।

डॉक्टर पांडे ने सरेनी विधानसभा शिक्षक प्रवासी के रूप में कार्य किया तथा साथ में भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस जीत का श्रेय भाजपा इन कार्यकर्ताओं का है। स्वागत समारोह के कार्यक्रम में अनुराग पांडे के द्वारा अंग वस्त्र पहनाकर उनका सम्मान किया गया। दिलीप यादव ने कहा कि भाजपा प्रदेश में प्रथम बार शिक्षक चुनाव में भागीदारी की और जनपद के साथ-साथ अवध क्षेत्र के सभी जिले ने जीते । डॉ अनुराग पांडे ने कहा कि भाजपा ने उन्हें द्विवेदी जी को पार्टी में शामिल कराने के बाद ही शिक्षक समाज को सीधे पार्टी की मुख्यधारा से जोड़ने का कार्य किया। श्री पांडे ने कहा कि उत्तर प्रदेश के शिक्षक समाज की सभी समस्याओं को भारतीय जनता पार्टी चरणबद्ध तरीके से निदान करने के काम करेगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...