Breaking News

बेतहाशा मंहगाई के लिए भाजपा की गलत नीतियां जिम्मेदार : अनिल दुबे

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने भाजपा सरकार को मंहगाई के लिए जिम्मेंदार ठहराते हुये कहा है कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में मंहगाई बेतहाशा बढ रही है। पिछले महीने से गैस के दाम 90 रूपये बढ गये और सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं जिसमें प्याज 100 रूपये, लहसुन 300 रूपये, टमाटर 50 रूपये तथा भिण्डी 80 रूपये प्रति किलों बिक रही है और इतना ही नहीं कच्चा तेल सस्ता होने के बावजूद भी पेट्रोल 80 रूपये तथा डीजल 70 रूपये प्रति लीटर बिक रहा है और सरकारों के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है।

श्री दुबे ने आज जारी बयान में कहा कि यदि केन्द्र सरकार ने समय रहते प्याज का आयात करने का फैसला और कालाबाजारी पर रोक लगाने के कारगर कदम उठाये होते तो आम जनता को मंहगाई का दंश न झेलना पड़ता लेकिन सरकार को गरीबों की चिंता न होकर अपने चहेते पूंजीपतियों को फायदा पहुचाने के लिए 55 लाख करोड की सब्सिडी दी गयी तथा आरबीआई से पैसा लेकर उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए दिया गया।

Loading...

श्री दुबे ने सरकार पर गरीब विरोधी होने का आरोप लगाते हुये कहा कि भाजपा सरकार शुरू से ही मोबाइल इण्टरनेंट और काल दर सस्ता करने की बात तो लगातार करती चली आ रही हैं लेकिन सस्ता करने की बजाय इण्टरनेट मोबाइल डाटा और काल दर को मंहगा करने का काम किया जा रहा है। यहां तक अपने पूंजीपति दोस्तों को फायदा पहुचाने के लिए बीएसएनएल और एमटीएमएन जैसी सार्वजनिक क्षेत्र की कम्पनियों को फोर जी सेवाएं देने से वंचित रखा। उन्होंने सार्वजनिक क्षेत्र की कम्पनियों को फोर जी की सेवाएं तत्काल अपगे्रड करने की मांग करते हुये कहा कि सरकार आम लोगो को लूट रही सेल फोन कम्पनियों को काल और डेटा मंहगा करने की खुली छूट बंद करे।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति में दर्ज कराया बयान

अमरोहा। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *