Breaking News

स्कार्पियो सवार बदमाशों ने कारोबारी को अगवा कर लूटा

फिरोज़ाबाद। जनपद के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में दुकान बंद कर घर लौट रहे एक स्वर्णकार और उसके कारीगर का हथियारों के बल पर स्कार्पियो सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया और एक घंटा घूमने के बाद उससे नगदी और जेवर लूट बदमाश उसे रास्ते में छोड़कर फरार हो गए। घटना को लेकर व्यापारियों में काफी आक्रोश है। जिसके बाद बड़ी संख्या में व्यापारियों ने कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन किया।

जानकारी के मुताबिक शिकोहाबाद के मोहल्ला फूलापुरिया निवासी पंकज वर्मा की भारौल में प्रिंशी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। सायं पांच बजे पंकज वर्मा दुकान बंद कर पडोसी कारीगर दिलीप चंदेल के साथ  स्कूटी से घर आ रहा था। जब उनकी स्कूटी संत जनू बाबा पुलिस चौकी के समीप पहुंची, तभी पीछे से तेज गति से आई काले रंग की स्कार्पियो सवार बदमाशों ने दोनों को रोक लिया। कार से दो बदमाश निकले और पिस्टल के बल पर दोनों को मारपीट करते हुए कार में डाल लिया। स्कूटी की चाबी छीन कर अपने दूसरे साथी को दे दी।

पीड़ित के अनुसार दोनों को बदमाशों ने कार में डाल लिया और मारपीट कर उनसे आभूषण, नकदी और मोबाइल लूट लिए। एक घंटे तक इधर-उधर घुमाते रहे और अंधेरा होने पर सिरसागंज क्षेत्र में करहल रोड स्थित सैनिक स्कूल से दो किलो मीटर आगे जाकर खेतों में छोड़कर भाग गए। पैदल चल कर दोनों लोग स्कूल पहुंचे और वहां छात्रों के मोबाइल से घटना की जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन दोनों को लेकर थाना आए। उनके साथ भारी संख्या में व्यापारी भी थाना पहुंच गए। पीड़ित से पुलिस ने जानकारी ली और बाद में प्रभारी इंस्पेक्टर उनको लेकर घटना स्थल को रवाना हो गए।घटना को लेकर व्यापारियों में दहशत का माहौल है। पीड़ित के मुताबिक बदमाश सौ ग्राम सोने के बने हुए आभूषण, तीन अंगूठी, दो मोबाइल, एक जंजीर और 90 हजार रुपये नकद और स्कूटी लूट ले गए है। पुलिस मामला दर्ज कर घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...