Breaking News

UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश में वर्चुअल रैली की तैयारी करेगी BJP, 3D स्टूडियो मिक्स तकनीक का होगा उपयोग

देश में बढ़ते कोरोना के बीच बीजेपी ने चुनावी राज्य उत्तर प्रदेश में वर्चुअल रैली की तैयारी कर ली है. उत्तर प्रदेश में बीजेपी 3डी स्टूडियो मिक्स टेक्नोलॉजी और ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग की बड़ी योजना बना रही है. ताकि कोरोना को फैलने से रोका जा सके. पार्टी अब ‘डिजिटल’ रूप से लोगों तक पहुंचेगी.

बीजेपी ने पूरे प्रदेश ने अलग-अलग चरणो के हिसाब से हर चरण में 100 रैली तक करने की तैयारी कर ली है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पिछले कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश में बीजेपी यूनिट के साथ ‘डिजिटल रणनीति’ पर चर्चा की और रणनीति भी बनाई.

सूत्रों के मुताबिक़, “पार्टी ने 3D स्टूडियो मिक्स तकनीक का उपयोग करने की योजना बनाई है. इस तकनीक से दो अलग-अलग जगहों पर बैठे नेताओं को एक पोडियम पर दिखाया जा सकता है. यानी 3डी के जरिए वर्चुअल स्टेज बनाकर दिग्गज नेताओं को ऐसे दिखाया जाएगा, जैसे वे किसी एक मंच पर संबोधित कर रहे हों.”

जिले ही नहीं बूथ स्तर प भी तीन लाख प्रशिक्षित सोशल मीडिया वर्कर्स की टीम तैनात की गई है. बीजेपी आईटी सेल ने तीन लाख से ज्यादा प्रशिक्षित कार्यकर्ताओं की एक टीम तैयार करने की बात कही है, जो पार्टी को डिजिटल कैंपेन में मदद करेगी.

About News Room lko

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...