UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश में वर्चुअल रैली की तैयारी करेगी BJP, 3D स्टूडियो मिक्स तकनीक का होगा उपयोग

देश में बढ़ते कोरोना के बीच बीजेपी ने चुनावी राज्य उत्तर प्रदेश में वर्चुअल रैली की तैयारी कर ली है. उत्तर प्रदेश में बीजेपी 3डी स्टूडियो मिक्स टेक्नोलॉजी और ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग की बड़ी योजना बना रही है. ताकि कोरोना को फैलने से रोका जा सके. पार्टी अब ‘डिजिटल’ रूप से लोगों तक पहुंचेगी.

बीजेपी ने पूरे प्रदेश ने अलग-अलग चरणो के हिसाब से हर चरण में 100 रैली तक करने की तैयारी कर ली है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पिछले कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश में बीजेपी यूनिट के साथ ‘डिजिटल रणनीति’ पर चर्चा की और रणनीति भी बनाई.

सूत्रों के मुताबिक़, “पार्टी ने 3D स्टूडियो मिक्स तकनीक का उपयोग करने की योजना बनाई है. इस तकनीक से दो अलग-अलग जगहों पर बैठे नेताओं को एक पोडियम पर दिखाया जा सकता है. यानी 3डी के जरिए वर्चुअल स्टेज बनाकर दिग्गज नेताओं को ऐसे दिखाया जाएगा, जैसे वे किसी एक मंच पर संबोधित कर रहे हों.”

जिले ही नहीं बूथ स्तर प भी तीन लाख प्रशिक्षित सोशल मीडिया वर्कर्स की टीम तैनात की गई है. बीजेपी आईटी सेल ने तीन लाख से ज्यादा प्रशिक्षित कार्यकर्ताओं की एक टीम तैयार करने की बात कही है, जो पार्टी को डिजिटल कैंपेन में मदद करेगी.

About News Room lko

Check Also

सीएम योगी ने वीरता पुरस्कार विजेताओं और वीर नारियों को किया सम्मानित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आजादी का अमृत महोत्सव के विभिन्न पहलुओं ...