Breaking News

भाजपा ने प्रशासनिक बल एवं धनबल से जीता उपचुनाव: नरेश उत्तम पटेल

फिरोजाबाद। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि मोदी जबसे प्रधानमंत्री बने, वह अपने वायदों से मुकर रहे हैं। किसानों को लागत मूल्य तक नहीं मिल रहा है जबकि बीजेपी की सरकार ने लाभकारी मूल्य देने की बात कही थी।

उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों की फसल का मूल नहीं मिल रहा है लगभग 14000 करोड़ रुपया प्रदेश में बकाया है। 4 वर्ष हो गए लेकिन अभी तक गन्ना किसानों को उनका बकाया पैसा नहीं मिल पाया है। बीजेपी की केंद्र सरकार किसानों के हक के खिलाफ काम कर रही है। किसानों को अपमानित करने का काम किया जा रहा है, मुकदमे लगाए जा रहे हैं तथा आंसू गैस उन पर छोड़ जा रही है।

नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि प्रदेश में हो रहे 11 विधान परिषद की सीटों पर पार्टी चुनाव लड़ रही है तथा सभी सीटों पर उनकी पार्टी जीत हासिल करेगी । क्योंकि आज जनता भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार से ऊब चुकी है। उन्होंने हाल ही में हुए उपचुनाव को लेकर कहा कि उपचुनाव में सत्ता बल, धन बल तथा प्रशासनिक बल का दुरुपयोग हुआ है। गुंडई के बल पर योजना भाजपा ने जीता है। इस मौके पर एमएलसी डॉ. दिलीप यादव, प्रत्याशी हरविंद्र सिंह हुउआ, सपा जिला अध्यक्ष दुर्ग पाल सिंह उर्फ डीपी यादव, संजय यादव समर्थ, डॉ. मनोज यादव भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस के सर्वाधिक 169 छात्र जेईई मेन्स परीक्षा में सफल, JEE एडवान्स में होंगे शामिल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के मेधावी छात्रों ने एक बार फिर से ‘जेईई मेन्स’ परीक्षा ...