Breaking News

एक बार फिर ट्रोल का शिकार हुई ऋचा चड्ढा, RBI को लेकर बोली ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा अक्सर सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बात करती है। एक बार फिर वह चर्चा में बनी हुई है। उन्होंने अब एक ट्वीट में भारतीय रिजर्व बैंक को सलाह दी है। इस पोस्ट पर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा- आरबीआई सभी की EMI को खारिज क्यों नहीं कर देता? ऋचा ने भारतीय रिजर्व बैंक के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है। ऋचा की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

https://twitter.com/RichaChadha/status/1255102546588377092

एक यूजर ने लिखा- देखो, दिमाग की बातें कौन कर रहा है? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- जितना दिमाग है उतना ही लगाओ। एक यूजर ने सवाल पूछते हुए लिखा- आप अपनी फिल्म को फ्री में क्यों रिलीज नहीं करती हैं? आप अपनी फीस क्यों लेती हैं? एक ट्विटर यूजर ने लिखा- अगर आपकी कोई किस्त पेडिंग है, तो मैं भर दूं।

आपको बता दें, ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऋचा, अली फजल के साथ शादी को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। खबर हैं कि ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी पोस्टपोन हो गई है। दोनों इसी अप्रैल मुंबई में शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब दोनों की शादी अप्रैल में नहीं अक्टूबर में होगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा हाल में ही कंगना रनौत के साथ फिल्म पंगा में नजर आईं। वहीं ऋचा चड्ढा की फिल्म शकीला भी रिलीज होने वाली है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...