Breaking News

तृणमूल काग्रेस के खिलाफ भाजपाइयों ने दिया धरना

रायबरेली। पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव परिणाम आने के बाद ही से तृणमूल काग्रेस समर्थक गुण्डों द्वारा जिस प्रकार भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ता की हत्या व उनके घरों में आगजनी एवं लूटपाट की हृदय विदारक घटनाएं हो रहीं हैं यह अत्यन्त चिन्ताजनक और दुर्भाग्यपूर्ण है। यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव पाल अपने कार्यकर्तताओं के साथ डीएम कार्यालय के बाहर धरना देते हुए कही।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा और शत्रुता का कोई स्थान नही है। लेकिन तृणमूल सुप्रिमों अपने समर्थकों के हिंसात्मक ताण्डव पर जिस तरह मौन है वह और भी घोर निन्दनीय है। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरेन्द्र सिंह दाढ़ी ने कहा कि बंगाल में भाजपा समर्थकों पर हो रहे प्राणघातक हमले की निन्दा करते हुए कहा कि तृणमूल सुप्रिमों की हार को स्वीकार नहीं करपाने के कारण बदले की कार्यवाही की जा रही है, जो कि घोर निन्दनीय है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मूकदर्शक बनकर इन हिंसक घटनाओं की साक्षी बनी हुई है। जिला मंत्री विजय सिंह व जिला मीडिया प्रभारी विजय बाजपेयी ने कहा कि बंगाल प्रशासन भी असहाय हो गया है इसके लिए अपराधियों और हिंसक घटनाओं के गुनहगारों के विरूद्ध कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष दलबहादुर सिंह, जिला मंत्री विवेक शुक्ला, देवेन्द्र सिंह बब्लू, आशुतोष पाण्डेय, विश्वप्रकाश पाठक, अली हैदर नकवी, अभिषेक वर्मा, प्रखर चौरसिया, शशिकान्त शुक्ला, अनुभव मिश्रा, अंकुश दीक्षित, अक्षय शुक्ला, एजाज अहमद, मुकेश षुक्ला, विवेक सिंह आदि उपस्थित रहें।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

शृंगार गौरी समेत ज्ञानवापी से जुड़े तीन मामलों में सुनवाई टली, अब 20 जुलाई की पड़ी तारीख

वाराणसी:  ज्ञानवापी से जुड़े शृंगार गौरी समेत तीन मामलों में सुनवाई टल गई। जिला जज ...