Breaking News

बरेली कॉलेज में लगा भाजपा का सदस्यता शिविर, समाजवादी छात्र सभा के विरोध पर हटाया गया

बरेली कॉलेज में मंगलवार को भाजपा का सदस्यता शिविर लगाने पर समाजवादी छात्र सभा (सछास) के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। प्राचार्य कार्यालय का घेराव कर पदाधिकारियों ने कहा कि महाविद्यालय में छात्र संगठन ही सदस्यता अभियान चला सकते हैं, भाजपा का शिविर लगाया जाना अनुचित है। विरोध पर शिविर हटा लिया गया।

कॉलेज परिसर में मंगलवार को दो शिविर लगाए गए थे। इसकी सूचना मिलने पर सछास पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य कार्यालय का नारेबाजी करते हुए घेराव किया। यहां मिले मुख्य नियंता प्रो आलोक खरे से नाराजगी जताई।

सछास के जिलाध्यक्ष अविनाश मिश्रा ने कहा कि भाजपा का शिविर परिसर में लगाया जाना अनुचित है। आरोप लगाया कि पार्टी कार्यकर्ता जबरदस्ती छात्र-छात्राओं का फोन लेकर मिस कॉल से सदस्य बना रहे हैं। शिविर की अनुमति कॉलेज प्रशासन से भी नहीं ली गई।

Please also watch this video

हंगामा होने पर हटाया शिविर

महाविद्यालय में काफी देर हुए विरोध और नोकझोंक के बाद कॉलेज के पश्चिमी व पूर्वी गेट पर लगे सदस्यता शिविर को हटवा दिया गया। इसके अलावा छात्र सभा ने छात्राओं के लिए शौचालय, कॉलेज में हुई चोरी के मामले में कार्रवाई, भवन मरम्मत, सेमिनार कक्ष और छात्रावास खुलवाने की मांग की।

इस दौरान महानगर अध्यक्ष विक्रांत पाल, जिला महासचिव अमरीश यादव, अभिषेक यादव, सौरभ सिंह, सुमित यादव, अभिषेक राय, शिवांग भारद्वाज उपस्थित रहे।

About News Desk (P)

Check Also

दक्षिण लेबनान में इस्राइली सेना की कार्रवाई पर UN और भारत की नजर, 10 हजार सैनिक कर रहे निगरानी

लेबनान में जारी इस्राइल की कार्रवाई पर भारत और संयुक्त राष्ट्र की नजर है। इस्राइली ...