Breaking News

भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। चौधरी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया।भूपेंद्र चौधरी ने भी इसी सिद्धांत के चलते इस्तीफा दिया था.

इस्तीफा देने वाले मंत्रियों में पहला नाम अरविंद कुमार शर्मा का है, जो कैबिनेट मंत्री हैं. ये बीजेपी संगठन में उपाध्यक्ष हैं और योगी सरकार में शहरी विकास एवं ऊर्जा मंत्री हैं.दूसरा नाम जेपीएस राठौर का है,  सहकारिता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हैं. तीसरे हैं यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह,  ओबीसी सेल के उपाध्यक्ष एवं प्रभारी हैं.

पिछड़ा वर्ग कल्याण एंव दिव्यांगजन अधिकारिता राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) नरेंद्र कश्यप का है, ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष हैं. पांचवा नाम बेबी रानी मौर्य का है,  महिला एवं बाल कल्याण मंत्री हैं  यूपी बीजेपी संगठन में पार्टी में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं.

यूपी भाजपा लोकसभा चुनाव 2024 में प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करने की योजना बना रही है। भूपेंद्र चौधरी ने कहा था कि अगले लोकसभा चुनाव में पार्टी यूपी की सभी 80 सीटों पर भगवा लहराएगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष बिखरा हुआ है, हमारे सामने उसकी कोई चुनौती नहीं है।

About News Room lko

Check Also

पीओके से जुड़े हैं जेल डीजी हेमंत कुमार लोहिया की मौत के तार, आरोपी ने डायरी में लिखा, ‘डियर डेथ… तुम्हारा इंतजार है’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें जम्मू-कश्मीर के डीजी (जेल) हेमंत कुमार लोहिया की ...