Breaking News

विदेशी सिम के साथ ब्लैकमेलर शिवम गिरफ्तार,महिला को कर रहा था ब्लैकमेल

इटावा। कोतवाली पुलिस को एक शातिर ब्लैकमेलर शिवम को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त हुई है जो कि महिला को उसके फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर ब्लैकमेल करने एवं 2 लाख रूपये की मांग कर रहा था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के कुशल निर्देशन मे अपराधियो के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपी शिवम को गिरफ्तार कर लिया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार अनीता (काल्पनिक नाम) ने थाना कोतवाली पर सूचना दी कि कुछ समय पूर्व वह ऑनलाइन मोबाइल गेम खेलती थी इसी दौरान गेम के माध्यम से शिवम कन्नौजिया उर्फ शिवम कुमार से संपर्क हुआ तथा उसके बाद फोन द्वारा बात होने लगी।

कुछ समय बाद उसके प्रभाव में आकर वीडियो काॅल आदि के माध्यम से भी बात होने लगी तथा शिवम के पास उसकी पर्सनल फोटो पहुंच गयी थी। जिसके बाद से ही शिवम लगातार उसको एवं उसके पति को फोन करके धमकी देने लगा तथा कहने लगा की तुम और तुम्हारा पति मुझे 2 लाख रूपये दो, नहीं तो वह सारे फोटो उसके परिचित लोगों को भेज देगा जिससे वह सभी जगह बदनाम हो जाएगी।आरोपी शिवम ने पीड़िता की सहेली व उसके परिचित लोगों को फोटो भेज दिये है। जिस कारण वह काफी परेशान है।लिखित तहरीर मिलने पर थाना कोतवाली पुलिस ने धारा 384, 66 ई, 67 ए आईटी एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया तथा उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया गया।

मामले की गंभीरता को तत्काल संज्ञान मे लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने अभियुक्त की गिरफ्तारी करने व घटना के अनावरण के लिए थाना कोतवाली से टीम का गठन किया।गठित टीम द्वारा उक्त के सम्बन्ध में सभी इलैक्ट्राॅनिक व मैनुअल साक्ष्यों को एकत्रित किया गया। जिनके आधार पर पुलिस टीम ने आरोपी शिवम को आज बद्वेश्वर आदर्श बिहार थाना थाल कटोरा राजाजी पुरम जनपद लखनऊ से गिरफ्तार किया। अभियुक्त के कब्जे से एक मोबाइल फोन व सिम के साथ विदेशी सिम भी बरामद हुई है।पुलिस आरोपी शिवम पर अग्रिम क़ानूनी कार्यवाही कर रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

लक्ष्मण ने संभाल लिया गुलजार का ढाबा… नाम प्रदर्शित करने के मामले में बढ़ी बेचैनी

मुजफ्फरनगर:  कांवड़ मार्ग पर नाम प्रदर्शित करने के फैसले से दिल्ली-दून हाईवे के दुकानदारों में ...