Breaking News

ब्लॉकबस्टर जोड़ी नंदमुरी बालकृष्ण और प्रज्ञा जायसवाल एनबीके 109 के साथ एक बार फिर आएंगे साथ

अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल (Pragya Jaiswal) तेलुगु फिल्म जगत के दिग्गज नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) के साथ नज़र आएँगी उन्होंने हालही में इस बात  पुष्टि की कि वे एनबीके 109 में बतौर लीड अभिनेत्री नज़र आएँगी। इससे पहले प्रज्ञा अखण्डा में उनके साथ नज़र आयी थीं जो ब्लॉकबस्टर रही।  बॉबी कोली द्वारा निर्देशित और नागा वामसी द्वारा निर्मित, इस तेलुगु एक्शन ड्रामा में बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल भी हैं, जो प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे।

माधुरी दीक्षित एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने का जश्न अपने फैन्स के साथ मनाएंगी

ब्लॉकबस्टर जोड़ी नंदमुरी बालकृष्ण और प्रज्ञा जायसवाल एनबीके 109 के साथ एक बार फिर आएंगे साथ

प्रज्ञा जायसवाल फिल्म खेल खेल में के साथ अपना बॉलीवुड जर्नी शुरू कर रही हैं, और एनबीके 109 में शामिल होना उनके लिए मील का पत्थर साबित होगी। पैन इंडिया स्टार के रूप में जानी जाने वाली प्रज्ञा ने  “अखंडा” और “कांचे” जैसी कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं, वे तेलुगु सिनेमा का जानामाना नाम है। अखण्डा में उनके किरदार को और उनकी खूबसूरती लोगों को काफी पसंद आयी थी।

अपने इस एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए प्रज्ञा कहती हैं, मैं नंदमुरी बालकृष्ण सर के साथ एक साथ फिर से जुड़ने और बॉबी कोली के निर्देशन में काम करके रोमांचित हूँ। एनबीके 109 एक शानदार प्रोजेक्ट है, और बॉबी देओल और नंदमुरी बालकृष्ण सर बहुत ही अनुभवी और प्रतिभाशाली कलाकार हैं। मुझे बेसब्री से इस बात का इंतज़ार है कि दर्शक इस फिल्म को देखें।

एनबीके 109 के अलावा  प्रज्ञा जायसवाल, अक्षय कुमार के साथ  फिल्म “खेल खेल में” भी नज़र आएँगी जो इसी महीने 15 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

About Samar Saleel

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...