Breaking News

पेड़ पर लटका मिला संविदा सफाई कर्मी का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

औरैया जिले के अछल्दा क्षेत्र में गुरुवार की सुबह नगर पंचायत अध्यक्ष के संविदा सफाई कर्मी का शव पेड़ पर लटका मिला है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। एसपी समेत पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने चार टीमों का गठन कर जल्द खुलासे का निर्देश दिया है।

पेड़ पर लटका मिला संविदा सफाई कर्मी का शव

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुराना अछल्दा निवासी महेन्द्र बाल्मीकि (35 वर्ष) पुत्र शिवपाल बाल्मीकि नगर पंचायत अछल्दा की गौशाला में संविदा सफाई कर्मी के रूप में तैनात था।

👉काफिर को मारो 72 हूरें पाओ..फिल्म JNU में दिखाई गई!

वह बुधवार की सुबह 10 बजे गौशाला जाने के लिए घर से निकला था पर देर रात तक घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने गौशाला जाके पता किया तो बताया गया कि महेन्द्र ड्यूटी कर वहां से शाम 8 बजे निकल गया था। जिसके बाद परिजनों ने महेन्द्र को काफी तलाश किया पर कोई जानकारी नहीं हुयी।

पेड़ पर लटका मिला संविदा सफाई कर्मी का शव

गुरुवार की सुबह महेन्द्र का शव नहर कोठी की टूटी पड़ी बाउंड्री के पास खड़े शीशम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। रोते बिलखते परिजन भी वहां पर पहुंच गये। जिन्होंने महेन्द्र की हत्या किए जाने का आरोप लगाया। सफाई कर्मी का शव पेड़ पर लटका मिलने की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक चारू निगम भी घटना स्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

पेड़ पर लटका मिला संविदा सफाई कर्मी का शव परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

इसके साथ ही घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एसपी ने कहा कि घटना का जल्द ही खुलासा किया जायेगा। खुलासे में जो भी तथ्य निकलकर सामने आयेंगे, हत्या है या आत्महत्या उसी आधार पर कार्रवाई की जायेगी। टीमें सीसीटीवी फुटेज देखने सहित अन्य प्रकार के साक्ष्य जुटाने में लगीं हैं।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...