Breaking News

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने किया बड़ा खुलासा , कहा धीरे – धीरे मेरा पीछा करना लगा ये…

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ (The Trial) को लेकर चर्चा में हैं। द ट्रायल में काजोल, एक वकील के रोल में हैं, जिसके पति पर सेक्शुअल फेवर्स लेने के आरोप हैं।

कहानी यहीं से शुरू होती है और फिर धीरे धीरे आगे बढ़ती है। द ट्रायल के प्रमोशन के दौरान काजोल ने मीडिया से खूब बातें की और ऐसी ही एक बातचीत में उन्होंने पैपराजी कल्चर पर रिएक्ट किया। काजोल ने इस दौरान एक वाकया भी बताया जब पैपराजी ने उनकी कार का पीछा करना शुरू कर दिया था।

‘मिस मालिनी’ से बातचीत के दौरान काजोल ने पैपराजी कल्चर को लेकर कहा, ‘मुझे लगता है कि अब बहुत हो गया है। ये एक पेंडुलम की तरह है, जो एक बार शुरू होता है और फिर उसे मूमेंटम मिलता रहता है, और इस वक्त से सबसे अधिक है। लेकिन अब इसे कम होना चाहिए क्योंकि हम एक्टर्स हैं, और हर चीज को लेकर एक बैलेंस जरूरी है, ये कम होगा।’ इसके बाद काजोल ने इससे जुड़ा एक वाकया बताया।

गौरतलब है कि काजोल ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने पैपराजी से प्राइवेसी पर फर्क पड़ने की बात की है। इससे पहले तापसी पन्नू से लेकर जया बच्चन तक, कुछ सेलेब्स हैं, जो पैप्स को एंटरटेन नहीं करते हैं। वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट से लेकर अनुष्का शर्मा तक, कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो इसके बिलकुल सपोर्ट में नहीं हैं और उनकी प्राइवेसी पर इसका असर दिखा है।

काजोल कहती हैं, ‘हाल ही में मैं ब्रांद्रा में थी और पैपराजी ने मेरी कार देख ली होगी, इसके बाद उन्होंने मेरा पीछा शुरू कर दिया, जबकि मैं किसी शूट के लिए बाहर नहीं थी, मैं किसी पब्लिक प्लेस पर नहीं थी, मैं किसी होटल या रेस्टोरेंट नहीं गई थी। अब क्योंकि मैं एक स्टार हूं तो मैं नहीं कह सकती हूं कि- मेरा पीछा क्यों कर रहे हो? क्योंकि मैं एक स्टार हूं तो मैं इससे डर नहीं सकती हूं। क्योंकि मैं एक स्टार हूं तो मेरे आस पास हमेशा ही 7-8 लोग कैमरा लिए रहते हैं, चाहें मैंने कुछ भी पहना हो। ऐसे में हमें हमेशा ही सतर्क रहना पड़ता है।’

About News Room lko

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...