Breaking News

ब्रैवाडो भारत में लॉन्च किया गया

मुंबई। आज के जमाने में पुरुषों को संवारने का दावा करने वाले अनगिनत ग्रूमिंग प्रॉडक्ट्स बाजार में मौजूद हैं। इनमें समाज में अपनी जगह बनाने और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की होड़ लगी है। ठीक ऐसे ही समय एक नए लक्जरी ब्रैंड ब्रैवेडो को भारत में लॉन्‍च किया गया है जिसने पुरुषों के लिए खुद को खुश रखने पर ज्यादा तवज्जो देने के लिए नए प्रॉडक्ट्स की रेंज तैयार की है।

👉माफिया अतीक के तीन करीबी बिल्डरों के खिलाफ FIR दर्ज, तीनों पर 90 बीघा जमीन कब्जाने का आरोप

मेंस ग्रूमिंग ब्रैंड ब्रैवाडो ने 7 दिसंबर को मुंबई में कॉस्मोप्रूफ इंडिया 2023 में कंपनी के चुनिंदा प्रॉडक्ट्स को लॉन्च किया। इसका मकसद मेंस ग्रूमिंग के क्षेत्र में बड़ा बदलाव लाना है। ब्रैंड बेहतरीन फॉर्मुलेशंस, इको-फ्रेंडली, क्रुएल्‍टी-फ्री सामग्रियों पर जोर देता है। साथ ही यह दूसरों की नजर में अपनी पर्सनैलिटी की इमेज बनाने की जगह उपभोक्ता को खुद अपनी अच्छी तरह देखभाल को प्राथमिकता देना है।

इस शानदार समारोह में ब्रैंड ने चार अलग-अलग श्रेणियों में प्राकृतिक पदार्थों से बनाए गए प्रॉडक्ट्स का अनोखा कलेक्शन पेश किया। इसमें बालों की देखभाल, चेहरे की देखभाल, दाढ़ी-मूंछों की देखभाल और शरीर की देखभाल जैसी श्रेणियां शामिल थीं। सुमित अपने वेंचर पंख इंक. के तहत आने वाले कई मशहूर ब्रैंड्स के मालिक हैं। वह नए पैकेजिंग सोल्यूशंस में भारत की प्रमुख ग्लोबल सप्लायर कंपनी माहिका पैकेजिंग इंडिया लिमिटेड के प्रमोटर हैं।

👉टीएमसी महुआ मोइत्रा की सदस्यता समाप्त, सवाल पूछने के बदले कैश लेने की बात बोलना पड़ा भारी

ब्रैवाडो ने अपने प्रॉडक्ट्स और कॉन्सेप्ट से भारतीय पुरुषों के ग्रूमिंग मार्केट ने महत्‍वपूर्ण हिस्‍सेदारी हासिल करने के लिए एक अलग नजरिया अपनाया है। 2018 में इसका मार्केट 643 मिलियन डॉलर का था। इसके 2030 तक 3.5 बिलियन डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है।

👉अफ्रीकी देशों के साथ लगातार मजबूत हो रहे भारत के संबंध, जयशंकर की रवांडा के विदेश मंत्री से मुलाकात

कॉस्मोप्रूफ इवेंट के दौरान 7 से 10 दिसंबर तक ब्रैवाडो सभी श्रेणियों में अपने नए-नए प्रॉडक्ट्स को पेश करेगा। प्रदर्शनी में आने वाले मेहमानों के लिए ब्रैवाडो के स्टॉल पर एक्सपर्ट स्टाइलिस्ट न केवल प्रॉडक्ट्स को पेश करेंगे, बल्कि उनका लाइव डेमोंस्ट्रेशन भी देंगे। इसके प्रॉडक्ट्स कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है। इसके साथ ही यह प्रॉडक्ट्स फ्लिपकार्ट, जियो और अमेज़न के लोकप्रिय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

केंट आरओ सिस्टम्स के CMD महेश गुप्ता बोले- चुनौतियों को अवसर बनाएं तो जरूर मिलेगी सफलता

वॉटर प्यूरीफायर बनाने वाली कंपनी केंट आरओ सिस्टम्स एक जाना-पहचाना नाम है। आज इसके पोर्टफोलियो ...