Breaking News

उत्तराखंड में तेज़ी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, पिछले 24 घंटे मे सामने आए 52 नए संक्रमित

उत्तराखंड में कोरोना केस धीरे-धीरे डराने लगे हैँ। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी कोरोना रिपोर्ट की मानें तो प्रदेशभर में कोविड  के पिछले 24 घंटे में कोरोना के 52 नए मरीज सामने आए हैं, जबकि 54 मरीज स्वस्थ हो गए।

अब प्रदेश में कोविड के 187 एक्टिव केस हैं।इससे अब राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 194 पंहुंच गई है। बुधवार को देहरादून में सर्वाधिक 29 नए मरीज मिले। इसके अलावा हरिद्वार में 3, नैनीताल में 3, पौड़ी में 2, टिहरी में 4, यूएस नगर में 4 नए मरीज मिले। बुधवार को 2436 मरीजों की रिपोर्ट आई जबकि 1886 सैम्पल जांच के लिए भेजे गए हैं।

राज्य में संक्रमण डर दो प्रतिशत से अधिक रही है।स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को सामने आए 52 नए मामलों में सर्वाधिक 30 मामले देहरादून के हैं।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ राजीव दीक्षित के मुताबिक बुधवार को मिले कोरोना के केस अलग अलग इलाकों के हैं। अस्पतालों में जांच की पर्याप्त व्यवस्था है और फ्लू ओपीडी पर फोकस किया जा रहा है। देहरादून के अलावा हरिद्वार के पांच, नैनीताल के चार, अल्मोड़ा के तीन, चमोली, पौड़ी व ऊधमसिंह नगर के दो-दो, बागेश्वर, पिथौरागढ़, टिहरी व उत्तरकाशी के एक-एक मामले शामिल हैं।

About News Room lko

Check Also

उत्तर भारत में आज सन्डे के दिन बादलों व सूरज की लुकाछिपी जारी, तापमान फिर हुआ 40 के पार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली में बीते दिनों हुई बारिश के कारण ...