Breaking News

बहन के सामने भाई ने लड़ा चुनाव

लालगंज/रायबरेली। लालगंज क्षेत्र मे 19 बूथों पर मतदान शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हो गया है। 29 मेम्बरों के लिये मतदान हुआ है। लालगंज ब्लाक के गेंगासो, आलमपुर, मलपुरा, मुबारकपुर, बेहटाकला, गहिरी, सैम्बसी, बेलहनी, लालूमऊ, जनेवा कटरा, सोंडासी, गौरा रूपई आदि 19 बूथों पर सदस्यो के चुनाव हेतु मतदान हुआ है। सबसे रोचक चुनाव गेगासो के वार्ड नम्बर 8 मे दिखायी पड़ा है, जहां मेम्बरी के चुनाव मे भाई और बहन ने आमने सामने चुनाव लडा है। जबकि ग्राम पंचायतो मे सदस्यों का विषेष महत्व नही रहता है।

फिर भी गेगासो के जीते हुये प्रधान देसराज यादव ने जैसे ही मोनू रैदास पुत्र झींगुर को मेम्बरी का परचा भराया। तभी हारे हुये प्रधान मनोज तेली ने भी मोनू की बहन निर्मला देवी का सदस्यी के लिये परचा भराकर चुनाव रोचक कर दिया था। शनिवार को हुये मतदान के दिन भी बहन भाई अपने अपने लिये मतदाताओं से वोटों के लिये मनुहार करते दिखायी पडे। सदस्यी के चुनाव होने के चलते मतदाताओं ने भी विषेष रूचि नही लिया।

बूथों पर सन्नाटा पसरा रहा।मतदान अधिकारी मतदाताओ का इंतजार करते रहे।कहीं पर भी लाइन लगती नही दिखायी पडी। एक एक कर लोग आते रहे और अपने मताधिकार का प्रयोग करते रहे। इसके अलावा लालगंज कोतवाली क्षेत्र के ऐहार,मधुकरपुर,बरस,लोदीपुर उतरावां, पिलखा, भीरा गोविन्दपुर आदि ग्राम पंचायतो मे जिला पंचायत सीट के लिये भी मतदान शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुआ है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...