Breaking News

BSNL ग्राहकों के लिए लाया कैशबैक ऑफर…

बीएसएनएल अपने उपभोक्ताओं के लिए कैशबैक ऑफर लेकर आया है। एक दिसंबर से जहां अन्य टेलीकॉम कंपनियां अपने-अपने टैरिफ प्लानों में बढ़ोत्तरी करने जा रही हैं, वहीं बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए मैसेज करने पर कैशबैक ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ता को बस एक मैसेज भेजना होगा। जिसके बाद इस ऑफर का लाभ मिलना शुरू हो जाएगा।

बीएसएनएल एक बार फिर कैशबैक ऑफर लेकर आया है। इससे पहले बीएसएनएल फोन कॉलिंग पर कैशबैक ऑफर शुरू किया था, लेकिन इस बार कंपनी एसएसएस करने पर कैशबैक दे रही है। बीएसएनएल अपने उपभोक्ताओं को भेजे जाने वाले एसएमएस पर 6 पैसे कैशबैक देगी। जो उपभोक्ता इस सेवा का लाभ लेना चाहते हैं उन्हें 9478053334 नंबर पर ACT 6 paisa लिखकर मैसेज करना होगा, जिसके बाद यह ऑफर मिलना शुरू हो जाएगा।

कंपनी की मानें तो बीएसएनएल यह ऑफर लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और फाइबर सेवा पर ही देगा, जो 31 दिसंबर 2019 तक के लिए मान्य होगा। वहीं टेलीकॉम कंपनियों के बाद बीएसएनल भी अपनी दरों को बढ़ा सकते हैं। ऐसे संकेत मिले हैं कि बीएसएनएल भी 1 दिसंबर से अपने टैरिफ प्लानों में बढ़ोतरी कर सकता है लेकिन यह बढ़ोतरी कितनी होगी इस बारे में बीएसएनएल ने अभी कोई एलान नहीं किया है। कई कंपनियां अपने टैरिफ कीमतों में बढ़ोतरी कर रही है। कई टेलीकॉम कंपनियां अपने टैरिफ अगले महीने से बढ़ा देंगी। फिलहाल ये साफ नहीं है कि टैरिफ रेट में कितनी बढ़ोतरी की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

रेल मंत्रालय को नहीं पता वंदे भारत ट्रेनों से कितना राजस्व आया, RTI के तहत सवाल का मिला यह जवाब

रेल मंत्रालय वंदे भारत ट्रेनों के राजस्व सृजन का अलग से कोई रिकॉर्ड नहीं रखता ...