Breaking News

Bsnl ने Jio को छोड़ा पीछे, सिर्फ एक रिचार्ज में पाएं बंपर डेटा के साथ फ्री में इतना कुछ

जहां एक तरफ रिलायंस जियो (Reliance Jio) मौजदा ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए नए – नए ऑफर्स लेकर आ रही है, वहीं दूसरी तरफ सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (Bsnl) अपने मौजूदा ग्राहकों के साथ ही नए यूजर्स को जोड़ने के लिए एक के बाद एक शानदार प्लान्स ऑफर कर रही है। हालांकि बीएसएनएल यूजर्स भी कम कीमत वाले प्लान की फिराक में रहते हैं, जिसमें बंपर डाटा, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ ही अन्य सुविधाएं भी मिल जाएं। इसी कड़ी में आज हम बीएसएनएल के ग्राहकों के लिए बेहद ही शानदार प्लान लेकर आये हैं, जिसमें जिनमें 10GB तक डेटा उपलब्ध करवाया जा रहा है। जिसकी कीमत महज 60 रुपये से कम में शुरू होती है।

BSNL का 56 रुपये वाला रिचार्ज पैक

बीएसएनएल के 56 रुपये वाले प्लान ग्राहकों को कुल 10GB डेटा मिलता है। बीएसएनएल का ये प्लान 10 दिनों वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को जिंग की सदस्यता फ्री में उपलब्ध करवाई जा रही है। हालांकि बीएसएनएल के ग्राहकों को इस प्लान के तहत कॉलिंग और SMS की सुविधा उपलब्ध नहीं करवाई जा रही है। ये प्लान उनके लिए सही है, जिन्हें इंटरनेट डेटा की ज्यादा जरुरत होती है।

Bsnl का 13 रुपए वाला रिचार्ज पैक

बीएसएनएल का 13 रुपये वाला प्लान 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को कुल 2 GB ऑफर किया जाता है। इस प्लान के तहत बीएसएनएल के ग्राहक पूरे 24 घंटे तक हाई स्पीड इंटरनेट डेटा का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि इस प्लान में बीएसएनएल के ग्राहकों को फ्री कॉलिंग और SMS की सुविधा उपलब्ध नहीं करवाई जा रही है।

Bsnl का 97 रुपए वाला प्लान

बीएसएनएल का 97 रुपये वाला प्लान 18 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इतना ही नहीं इसके साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS भी ऑफर किये जा रहे हैं।

About Ankit Singh

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...