Breaking News

एसएसपी आकाश तोमर की पहल पर 11 वर्ष बाद व्यापारी को मिला न्याय

इटावा। जनपद के व्यापार मण्डल के सदस्यों के साथ गोष्ठी के दौरान एक व्यापारी राजू जैन ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर को अपने एक 11 वर्ष पुराने प्रकरण के सम्बन्ध में अवगत कराया एवं इस मामले में राजू जैन ने लिखित तहरीर दी कि वर्ष 2010 में उन्होंने अपनी लाइसेंन्सी रिवाल्वर दीक्षित आर्म्स स्टोर में जमा करायी थी। जिसके कुछ समय बाद जब वो अपनी रिवाल्वर को वापस लेने दीक्षित आर्म्स स्टोर गए तो आर्म्स स्टोर के मालिक रिवाल्वर वापस करने में आना-कानी कर रहा है।

11 वर्ष बीत जाने के बाद भी आर्म्स स्टोर के मालिक ने रिवाल्वर वापस नहीं की है एवं अनावश्यक परेशान कर रहा है।तहरीर के आधार पर थाना बकेवर पर अभियोग भी पंजीकृत कर लिया गया था।इस मामले मे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए प्रभारी निरीक्षक थाना बकेवर को प्रकरण के सम्बन्ध में त्वरित कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया था। थाना बकेवर पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए आज उक्त रिवाल्वर कोे बरामद कर उसके असली स्वामी को वापस किया।

इसके साथ ही आरोपी आर्म्स स्टोर के मालिक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही जारी है।आपको बता दें कि इस मामले को सफलतापूर्वक निस्तारित करने तथा व्यापारी की 11 वर्ष पुरानी समस्या का निस्तारण कराकर न्याय दिलाने के लिये व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर का आभार व्यक्त किया तथा व्यापारी बन्धुओं की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने के लिये सम्मानित भी किया गया है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...