Breaking News

मुख्यमंत्री मिशन रोजगार योजना के तहत लखनऊ में 4 सितंबर को आयोजित किया जाएगा कैम्पस ड्राइव

लखनऊ। मुख्यमंत्री मिशन रोजगार योजना के तहत बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से एक महत्वपूर्ण कदम उठाया जा रहा है। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) में 4 सितंबर 2024 को हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड, अलवर, राजस्थान द्वारा कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया जा रहा है।

डिप्टी सीएम केशव के आवास का घेराव करने जा रहे थे अभ्यर्थी, पुलिस ने किया बलप्रयोग

मुख्यमंत्री मिशन रोजगार योजना के तहत लखनऊ में 4 सितंबर को आयोजित किया जाएगा कैम्पस ड्राइव

इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए प्रधानाचार्य राज कुमार यादव ने बताया कि इस कैम्पस ड्राइव का उद्देश्य आईटीआई पास बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करना है। इसमें उन युवाओं को अवसर मिलेगा, जिन्होंने वर्ष 2021 से 2023 के बीच मैकेनिकल या इलेक्ट्रिकल ट्रेड में आईटीआई की परीक्षा उत्तीर्ण की हो, या फिर जो 2024 में परीक्षा दे रहे हैं।

ट्रेनिंग काउंसलिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर एमए खाँ ने बताया कि इस ड्राइव में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों की आयुसीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए। चयनित अभ्यर्थियों को 150 पदों पर नियुक्त किया जाएगा, जिसमें कंपनी द्वारा 17,325 रुपये प्रति माह का सीटीसी वेतन और अन्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

इच्छुक उम्मीदवार 4 सितंबर 2024 को प्रातः 10 बजे अपने बायोडाटा और सभी शैक्षिक प्रमाणपत्रों के साथ राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, अलीगंज के प्लेसमेंट हॉल में उपस्थित हो सकते हैं।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

शहर में ट्रैफिक व्यवस्था देखने SSP के साथ बाइक पर निकले DM सविन बंसल, देखकर लोग हुए हैरान

देहरादून:  देहरादून में ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए रविवार को डीएम सविन बंसल ...