Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय के 16 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट

लखनऊ विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ड्राइव में चार कंपनियों में 16 छात्रों का प्लेसमेंट हुआ।

लखनऊ विश्वविद्यालय की छात्रा काजल शर्मा ने अंतर विश्वविद्यालय एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता सोना 

इंजीनियरिंग संकाय के प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ हिमांशु पाण्डेय ने बताया कि डेक्रूटिस इंटरनेशनल कम्पनी में बीटेक की छात्रा वर्तिका यादव का चयन ट्रेनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर 5.6 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर, इन्वेंटिक्स सॉफ्टवेयर प्रा. लि. कम्पनी में बीटेक के 03 छात्रों (प्रतीक गुप्ता, आयुष कुमार, राशि सिंह) का चयन फुल स्टैक डेवलपर और एमसीए के 01 छात्र प्रशांत मिश्रा का चयन फ्लटर डेवलपर के पद पर 4.7 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर।

बिग ओ नोटेशन प्रा. लि.कंपनी में बीटेक की 01 छात्रा यशस्वी श्रीवास्तव का चयन ग्रेजुएट मैनेजमेंट इंटर्न के पद पर 4.5 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर और कैशपोर माइक्रो क्रेडिट कम्पनी में एमबीए के 10 छात्रों अभय चंद्रा, अनुष्का सिंह, गुलशन कुमार यादव, हिमांशु रंजन, मोहम्मद बिलाल, नितेश यादव, आयुष पाण्डेय, नैंसी टंडन, प्राची मिश्रा, श्रेया लाल का चयन ब्रान्च मैनेजर- मैनेजमेंट ट्रेनी के पद पर अधिकतम 4.5 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ।

मुख्यमंत्री से शिकायत के बाद भी नहीं जागी पुलिस, उलटे पीड़ित पर बना रही समझौता करने का दबाव

लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो आलोक कुमार राय एवं इंजीनियरिंग संकाय के डीन प्रो. एके सिंह ने चयनित छात्रों को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

विधि संकाय में लिटरेरी इवेंट्स का आयोजन

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...