Breaking News

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में आत्मघाती विस्फोट, पुलिसकर्मी की मौत

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में शुक्रवार को हुए आत्मघाती विस्फोट में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबकि कई अन्य लोग घायल हो गए। जियो न्यूज ने बताया कि विस्फोट विश्वविद्यालय और सरकारी कार्यालय क्षेत्र के पास हुआ। ब्लास्ट की जानकारी के बाद एक विशेष आतंकवाद रोधी बल को मौके पर भेजा गया है।

पाकिस्तान  में कहा कि इस्लामाबाद के आई-10 सेक्टर में एक जोरदार #विस्फोट की सूचना मिली, जिसके बाद सुरक्षा अधिकारियों ने इलाके को घेर लिया और जांच शुरू की। सूत्रों ने कहा कि पुलिस अधिकारी अदील ने संदिग्ध कार को रोका और संदिग्ध को गिरफ्तार करने की कोशिश की।

Disha Patani ने पहनी ऐसी जालीदार ड्रेस फैन्स बोले, ‘अश्लील’

मामले की जानकारी रखने वाले अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने एक ‘संदिग्ध’ टैक्सी को जांच के लिए रोका था कि अचानक कार में धमाका हो गया। विस्फोट की प्रकृति अभी निर्धारित की जानी है। इस बीच, इस्लामाबाद पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, “बम विस्फोट की घटना के कारण आई-10/4 के सर्विस रोड पूर्व में दोनों तरफ के ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने सुबह 10:15 बजे I-10/4 के पास एक वाहन को देखा जिसमें एक पुरुष और एक महिला बैठी थी। अधिकारियों ने वाहन को संदिग्ध पाया तो उन्होंने इसकी तलाशी ली। दंपति कार से बाहर आए। इसके बाद दोनों की तलाशी ली गई। अधिकारियों की ओर से की गई चेकिंग के बाद कार सवार पुरुष किसी बहाने फिर से वाहन के अंदर गया और खुद को उड़ा लिया।

पुलिस उप महानिरीक्षक सोहेल जफर चट्ठा ने बताया कि चेकिंग के दौरान ईगल स्क्वाड के एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि फिलहाल, सुरक्षा अधिकारियों ने इलाके की घेराबंदी की है और जांच पड़ताल जारी है।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...