Breaking News

कैण्ट विधायक ने बूथ स्तर पर भाजपा सरकार की उपलब्धियों से सम्बंधित पत्रक बांटे

दया शंकर चौधरी

लखनऊ। कैण्ट विधायक सुरेश चंद्र तिवारी ने आज यहाँ वर्तमान प्रदेश सरकार के 4 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों से सम्बन्धित पत्रक वितरित किया। बूथ स्तर पर चलाए जा रहे इस कार्यक्रम के तहत लोगों को बताया गया कि प्रदेश की योगी सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबके विश्वास की भावना के तहत सभी लोगों के सर्वांगीण कल्याण के लिए काम कर रही है।

उन्होने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का सर्वांगीण एवं चहुमुखी विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि रोजगार के बेहतर अवसर सृजित हो रहे हैं और उद्यमियों को प्रदेश में बेहतर माहौल मिल रहा है।

श्री तिवारी ने लोगों को बताया कि हम सभी को इस बात का गर्व है कि प्रदेश सरकार द्वारा सबका साथ, सबका विकास करके सबका विश्वास जीतने का कार्य किया जा रहा है। प्रदेश में केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ पूरी पादर्शिता के साथ प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक पहुँचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में गरीब बेटियों की शादी हेतु सामूहिक विवाह कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

जिसके तहत गरीब माता-पिता अपनी बेटियों की शादी विधि-विधान के साथ बिना किसी आर्थिक समस्या के सम्मान से विवाह सम्पन्न करा रहे हैं। श्री तिवारी ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, महिला कल्याण, मिशन शक्ति एवं पेंशन योजना सहित विभिन्न योजना के तहत प्रदेश के प्रत्येक वर्ग के सर्वांगीण विकास की दिशा में कार्य किए जा रहे हैं। सौभाग्य योजना के तहत बिजली कनेक्शन एवं उज्ज्वला योजना के तहत गरीब परिवारों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया गया।

बूथ स्तर पर किए जा रहे जनसम्पर्क अभियान के दौरान कुंज बिहारी वार्ड, रामजी लाल नगर वार्ड के तालकटोरा रोड, लालकुँआ, हुसैनगंज आदि क्षेत्रों में घर घर जाकर जनसंपर्क किया गया और पत्रक बांटे गये। इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश श्रीवास्तव, भाजपा मंडल प्रभारी ओ पी श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष आलोक सिंह, मंडल अध्यक्ष बाबू लाल लोधी, पीयूष दीवान, विनायक पाण्डेय, सुशील तिवारी पम्मी, आशीश तिवारी, शाहिदा खान, रमा जायसवाल आदि ने घर घर जाकर बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं और नागरिकों से सम्पर्क किया।

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...