Breaking News

कप्तान हार्दिक पांड्या का खुलासा, केकेआर के खिलाफ मैच के बाद घटा इस खिलाड़ी का 8-10 Kg वजन

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का ही नहीं बल्कि इस टी20 लीग के सबसे रोमांचक मैचों में से एक मैच जो था, वह था 9 अप्रैल 2023 को खेला गया गुजरात टाइटन्स वर्सेस कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) मैच।

हार्दिक ने कहा, ‘केकेआर के खिलाफ मैच के बाद से यश दयाल करीब 10 दिनों तक बीमार था, उसका वजन करीब आठ से नौ किलोग्राम घट चुका है। लेकिन वह खुद पर काफी मेहनत कर रहा है और जल्द ही वापसी होगी।’ ऐसा माना जा रहा था कि केकेआर के खिलाफ मैच के बाद से यश को प्लेइंग XI से ड्रॉप किया गया है, लेकिन हार्दिक ने साफ कर दिया कि ऐसी कोई बात नहीं है। केकेआर के खिलाफ उस मैच में अपनी आखिरी की पांच गेंदें शायद यश दयाल भी कभी भूल नहीं पाएंगे।

गुजरात टाइटन्स इस मैच में ड्राइविंग सीट पर था, लेकिन केकेआर की ओर से रिंकू सिंह ने जो कारनामा किया, उसके बाद हर कोई बस उनका ही नाम जपने लगा। गुजरात टाइटन्स की ओर से आखिरी ओवर यश दयाल ने किया था और केकेआर को जीत के लिए उस ओवर में 29 रनों की जरूरत थी, जबकि उसके सात विकेट गिर चुके थे।

इस मैच को गंवाने के बाद से यश दयाल ने गुजरात टाइटन्स की ओर से एक भी मैच नहीं खेला है। मंगलवार को जब गुजरात टाइटन्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज की, तो उसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने यश दयाल पर अपडेट दिया।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...