Breaking News

सीएम केजरीवाल ने हाईलेवल मीटिंग के बाद दिया ये विवादित बयान, कहा:’हर कोई चाहता है कि हिंसा को…’

राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में जारी हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। अब तक इस हिंसा में सात लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। अस्पताल के एक सूत्र के मुताबिक, 15 लोगों को गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल्ली हिंसा पर गृह मंत्रालय द्वारा बुलाई गई हाईलेवल मीटिंग के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हर कोई चाहता है कि हिंसा को रोका जाए।

गृहमंत्री ने आज बैठक बुलाई थी, यह सकारात्मक रही। यह निर्णय लिया गया कि सभी राजनीतिक दल यह सुनिश्चित करेगा कि हमारे शहर में शांति वापस आए। हिंसा की घटनाओं के चलते उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सभी स्कूलों को बंद रखा गया है। दिल्ली मेट्रो ने भी ऐतिहातन जाफराबाद, मौजपुर, बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एन्क्लेव और शिव विहार मेट्रो स्टेशन को बंद रखने का फैसला किया है।

– अस्पताल के एक डॉक्टर सूत्र के मुताबिक, 15 लोगों को गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है

– सोमवार देर रात तक जीटीबी में 93 घायल पहुंचे और आज भी बड़ी संख्या में घायल पहुंचे हैं। मृतकों की संख्या भी बढ़ सकती है। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक का कहना है कि कुल मौत के आंकड़े कम्पाइल करके ही बता पाएंगे। अभी अस्पताल में लगातार एम्बुलेंस घायलों को लेकर आ रही हैं और अस्पताल में भारी पुलिसबल मौजूद है।

About News Room lko

Check Also

एसएचएम शिपकेयर ने ओएनजीसी के लिए भारत का पहला फास्ट क्रू बोट वेसल-सी स्टैलियन-I लॉन्च किया

मुंबई। भारत के जहाज निर्माण, समुद्री और अपतटीय क्षेत्र में एक अग्रणी शक्ति और दुनिया ...