Breaking News

आरसीबी को आखरी मैच नहीं जीता पाए कप्तान कोहली, ट्वीटर पर छलका दर्द व कही ये बड़ी बात…

सोमवार को हुए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 138 रन बनाए जिसमें कप्तान विराट ने ही सबसे ज्यादा 39 रन का योगदान दिया। वहीं कोलकाता ने लक्ष्य 2 गेंद शेष रहते 6 विकेट खोकर हासिल किया। प्लेयर ऑफ द मैच रहे सुनील नरेन ने 21 रन देकर 4 विकेट झटके। इसके बाद बल्ले से भी कमाल दिखाया और 15 गेंदों पर 3 छक्कों की बदौलत 26 रन बनाए।

जैसा आप जानते हैं कि विराट कोहली एक बार भी टीम को खिताब नहीं जीता सके. हां, उस खिताब को जीतने के करीब जरूर पहुंचे लेकिन हासिल नहीं कर पाए. अगर पिछले 2 सीजन की ही बात करें तो आरसीबी आईपीएल प्लेऑफ में खेलती नजर आई है. लेकिन इससे आगे नहीं जा सके। आरसीबी के साथ बतौर कप्तान विराट कोहली आईपीएल के फाइनल तक का सफर तय कर चुके हैं.

खैर, हम बात कर रहे हैं कप्तान कोहली के उस खेल की, जो वहीं से शुरू हुआ जहां खत्म हुआ। यह खेल कप्तान के रूप में विराट कोहली के लिए खेले गए मैचों से संबंधित है। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का पहला मैच आखिरी मैच आईपीएल की पिच पर। इन दोनों मैचों में काफी समानता है। , इन समानताओं को संयोग का ही नाम दिया जा सकता है।

कोहली ने पहले ही घोषणा की थी कि वो इस सीजन के बाद आईपीएल की कप्तानी नहीं संभालेंगे। कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने आईपीएल में 140 मैच खेले और 66 में जीत दर्ज की जबकि 70 में हार झेलनी पड़ी।

About News Room lko

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब ...