Breaking News

ईरानी कप पर रेस्ट ऑफ इंडिया का कब्जा, कप्तान मयंक अग्रवाल ने किया कमाल

ग्वालियर के रूप सिंह स्टेडियम में ईरानी कप 2023 का मुकाबला रेस्ट ऑफ इंडिया और मध्य प्रदेश के बीच खेला गया। इस मुकाबले को मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली रेस्ट ऑफ इंडिया टीम ने अपने नाम किया।

हाई कोर्ट के मुस्लिम जज की टिप्पणी, कहा गौहत्या पर बैन हो…

ईरानी कप

रणजी ट्रॉफी 2021-22 का फाइनल जीतने वाली मध्य प्रदेश की टीम को ईरानी कप के मैच में 238 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में यशस्वी जायसवाल ने कुल 357 रन दो पारियों में बनाए।

उधर, मध्य प्रदेश की टीम अपनी पहली पारी में 294 रन ही बना सकी। इस तरह पहली पारी के आधार पर 190 रनों की बढ़त रेस्ट ऑफ इंडिया को मिली। एमपी की ओर से यश दुबे ने 109 और सारांश जैन ने 66 रन की पारी खेली। ROI की ओर से 4 विकेट पुलकित नारंग, 3 विकेट नवदीप सैनी और 2 विकेट मुकेश कुमार को मिले। इसके बाद रेस्ट ऑफ इंडिया फिर से खेलने उतरी।

इस मैच की बात करें तो रेस्ट ऑफ इंडिया के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी। इस तरह टीम ने सभी विकेट खोकर 484 रन बनाए, जिसमें यशस्वी जायसवाल के 213 रन, अभिमन्यु ईश्वरन के 154 रन और यश ढुल के 55 रन शामिल थे। वहीं, मध्य प्रदेश के लिए 4 विकेट आवेश खान ने लिए। 2-2 विकेट अनुभव अग्रवाल और कुमार कार्तिकेय को मिले।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...