Breaking News

WPL 2023: मुंबई इंडियंस ने गुजरात जायंट्स को 143 रन से हराया , इस खिलाड़ी ने किया शानदार प्रदर्शन

मुंबई इंडियंस (एमआई) ने वीमेंस प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023) के उद्घाटन मैच में में गुजरात जायंट्स (जीजीटी) को 143 रन से शिकस्त दी। गुजरात के पक्ष में टॉस के अलावा कुछ भी नहीं रहा।

राहुल गांधी पर किरण रिजिजू का निशाना, कहा मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा…

WPL 2023

पहले मैच में गुजरात को बुरी तरह रौंदने के बाद हरमनप्रीत बेहद गदगद नजर आईं। उन्होंने इसे शानदार शुरुआत करार दिया और कहा कि हमारी हर रणनीति सफल रही। मुंबई की कप्तान ने मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा, ”मुझे लगता है कि यह एक शानदार आगाज है।

यह एक सपने के सच होने जैसा लग रहा है। पहले दिन हमने जो कुछ भी किया, वो हमारे लिए अच्छा रहा। हर चीज हमारे पक्ष में गई। हमने चीजों को सिंपल और क्लियर रखने की कोशिश की और मैच से पहले खिलाड़ियों से उनका स्वाभाविक खेलने को कहा। यह महिला क्रिकेट के लिए बड़ा दिन है।”

मुंबई ने 207/5 का बड़ा स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में गुजरात की टीम 15.1 ओवर में 64 रन ही जुटा सकी। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने चौथे नंबर पर उतरने के बाद 30 गेंदों में 14 चौकों की मदद से 65 रन बनाए। उन्हें शानदार प्रदर्शन के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ अवॉर्ड से नवाजा गया। बता दें कि हरमनप्रीत टूर्नामेंट में फिफ्टी जड़ने वाली पहली प्लेयर हैं।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...