Breaking News

कप्तान श्रेयस अय्यर ने मेसी की तरह मनाया कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत का जश्न, देखें वीडियो

कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के साथ आईपीएल 2024 का अंत हो गया। श्रेयस अय्यर की अगुवाई में टीम ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आठ विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज की। मैच के बाद टीम के कप्तान ने दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी की तरह जीत का जश्न मनाया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कप्तान श्रेयस अय्यर ने मेसी की तरह मनाया कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत का जश्न, देखें वीडियो

आठ विकेट से जीती केकेआर

खिताबी मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद 18.3 ओवर में 113 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। जवाब में कोलकाता की टीम ने 10.3 ओवर में दो विकेट गंवाकर 114 रन बनाए और आठ विकेट से मुकाबला जीत लिया। कोलकाता ने इससे पहले अपना अंतिम खिताब 2014 सीजन में पंजाब किंग्स को हराकर जीता था और अब 10 साल बाद टीम ने फिर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया है।

मेसी की तरह अय्यर ने मनाया जश्न, देखें वीडियो

कोलकाता की जीत के बाद बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह ने कप्तान श्रेयस अय्यर को ट्रॉफी सौंपी। इसके बाद उन्होंने अपनी टीम के साथ जश्न मनाया।

साभार KOIMOI

अय्यर ने दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी की तरह जीत का जश्न मनाया। दरअसल, मेसी ने दिसंबर 2022 में अर्जेंटिना के फीफा वर्ल्ड कप जीतने के बाद कतर में इस तरह ही जश्न मनाया था।

खिताबी मैच में जीत के बाद कप्तान ने की टीम की तारीफ

केकेआर के लिए यह सीजन शानदार रहा। 14 में से नौ मैचों में जीत दर्ज करने के बाद केकेआर के खाते में 20 अंक रहे। खिताब जीतने के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपनी टीम की तारीफ की। उन्होंने कहा, “इस भावना को व्यक्त करना मुश्किल है।

यह (इंतजार) बहुत लंबा था, मैच से भी ज्यादा लंबा। हमारे लिए पूरा सीजन शानदार रहा। मेरे पास अभी शब्द नहीं हैं, हमने पहले गेम से ही जबरदस्त प्रदर्शन किया है, हमने आज आगे कदम बढ़ाया है। हमने खुद से बस यही मांग की थी कि स्थिति चाहे जो भी हो, एक-दूसरे का समर्थन करें।”

About News Desk (P)

Check Also

स्पेस एजुकेशन हब बनाने के प्रयास

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की अध्यक्षता में राजभवन पर अंतरिक्ष विज्ञान शिक्षा संवर्द्धन कार्यक्रम ‘आविष्कार‘ ...