Breaking News

कार की टक्कर से महिला की मौत, सड़क पार कर जा रही थी घर

• टक्कर लगने से सड़क पर गिरी महिला कार में फंसी और डेढ़ किलोमीटर तक घिसटती रही

औरैया/बिधूना। कस्बा बिधूना में सड़क पार कर रही महिला को एक कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर कर कार में फंस गयी। चालक कार सहित भागने के प्रयास में महिला को डेढ़ किलोमीटर घसीटता ले गया।

👉आकाशीय बिजली गिरने से एक बच्चे की मौत, अधेड़ हुआ घायल

कार चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए ऐरवाकटरा रोड पर नकेड़ी पुलिया के पास कार में फंसी महिला को निकाल कर भाग गया। कार का पीछा कर रहे युवक व पुलिस गंभीर घायल महिला को वहां से उठाकर सीएचसी बिधूना लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

कार की टक्कर से महिला की मौत सड़क पार कर जा रही थी घर

जानकारी के अनुसार कस्बा के मोहल्ला आर्यनगर निवासी रीता देवी (61 वर्ष) पत्नी रमेश यादव मंगलवार को रात्रि 10:00 बजे अपने एक घर से सड़क पार कर नगर पंचायत कार्यालय के सामने स्थित दूसरे घर में जा रही थी।

👉सेकुलर पार्टियां और विपक्ष एकजुट होकर भाजपा को सत्ता से हटाने का काम करेगा : शिवपाल सिंह

तभी बेला की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अल्टो कार सवार ने महिला को टक्कर मार दी। जिससे महिला सड़क पर गिर कर कार के नीचे आ गई और उसमें फंसकर लगभग डेढ़ किलोमीटर दूरी तहसील के पास नकेड़ी की पुलिया तक घिसटती चली गयी।

कार की टक्कर से महिला की मौत

कार द्वारा महिला को टक्कर मारने और उसमें फंसकर घिसटती महिला को देखकर कुछ युवकों ने कार का पीछा किया। इस बीच कार चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए ऐरवाकटरा रोड़ पर तहसील के समीप नकड़ी पुलिया के पास कार चालक ने फंसी महिला को बाहर निकाल कर कार सहित मौके से भाग गया।

👉डेंटल हाइजि‍निस्ट के पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे करे अप्लाई

घटना की सूचना मिलते ही पीछे से पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने युवकों के सहयोग से गंभीर घायल महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

कार की टक्कर से महिला की मौत

कोतवाली प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद चालक भागने के प्रयास में महिला को घसीटता ले गया। जिससे उसकी मौत हो गई है। बताया कि महिला का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ कार व चालक की तलाश में लगी लगी हुई है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...