Breaking News

माफिया अतीक के बेटे अली समेत अन्य गुर्गों पर मुकदमा दर्ज, जमीन के बदले मांगी थी लाखों की रंगदारी

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद के बेटे समेत अन्य गुर्गों पर प्रयागराज पुलिस ने रंगदारी और धमकी देने को लेकर रिपोर्ट दर्ज की है। अतीक के बेटे अली और उसके गुर्गे असाद कालिया, अल्तमश और फैजान पर कसारी के अफजल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अफजल ने आरोप लगाया कि उसकी ऐनुद्दीनपुर में स्थित जमीन पर आरोपियों ने कब्जा कर लिया और जमीन छोड़ने के बदले 30 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। अफजल के मुताबिक अल्तमश और फैजान ने कहा कि जेल में बंद अली और असाद भाई ने कहा है कि अगर जमीन लेनी है तो 30 लाख रुपये बदले में देनी होगी।

👉सचिन और 4 बच्चों को छोड़कर क्या सच में पकिस्तान लौट रही है सीमा

माफिया अतीक अहमद गैंग का रंगदारी का एक और मामला भी सामने आया है। पूर्व विधायक आशिफ जाफरी के भाई वासिक जाफरी का आरोप है कि करेली के 60 फीट रोड पर उन्होंने जमीन खरीदी थी। जब उस जमीन पर निर्माण कराया जा रहा था तब अतीक का बेटा अली और उसका गुर्गा असाद काम रुकवा देते। इन दिनों दोनों जेल में बंद हैं, लेकिन असाद के जीजा के माध्यम से उन्होंने वासिक जाफरी से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। जाफरी की शिकायत पर करेली पुलिस ने माफिया अतीक के बेटे अली,अतीक के गुर्गे असाद और इमरान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

माफिया अतीक के बेटे अली समेत अन्य गुर्गों पर मुकदमा दर्ज, जमीन के बदले मांगी थी लाखों की रंगदारी

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद और पूरे परिवार समेत उसके गुर्गों को आरोपी बनाया गया था। पहले तो अतीक के बेटे असद और गुर्गे गुलाम को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया। इसके बाद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पुलिस कस्टडी में 15 अप्रैल की देर शाम मोती लाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय के गेट पर तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।

👉देश के गुमनाम शहीदों को याद करने के लिए आजादी के अमृत महोत्सव की शुरुआत, कर चले हम फिदा जान-ओ-तन साथियों…

बीते दिनों लखनऊ जेल में बंद अतीक के बेटे मोहम्मद उमर और नैनी जेल में बंद दूसरे बेटे अली अहमद की अपहरण और रंगदारी के एक केस में ज्यूडिशियल रिमांड को मंजूरी मिल चुकी है। अतीक की हत्या के बाद दोनों बेटों पर उनके करीबी बिल्डर ने नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। इसी केस में अब अली और उमर की न्यायायिक हिरासत मंजूर हुई है।

About Samar Saleel

Check Also

रिमोटली ऑपरेटेड व्हीकल व ड्रोन के जरिए रिहंद डैम की मैपिंग व आइडेंटिफिकेशन सर्वे कराएगी योगी सरकार

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की दिशा में प्रयासरत योगी सरकार जल्द ही ...