Breaking News

पुलिस मुठभेड़ में इनामी गौ-तस्कर मोहन यादव गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में राजगढ़ पुलिस और गौ-तस्कर के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से तस्कर घायल हो गया। पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने तस्कर को अस्पताल में भर्ती कराया है। तस्कर पर 25 हजार रुपये का इनाम था और फरार चल रहा था। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा, कारतूस, 3270 रुपये और एक बाइक बरामद की है। गौ-तस्कर बिहार के कैमूर का रहने वाला है।

👉सचिन और 4 बच्चों को छोड़कर क्या सच में पकिस्तान लौट रही है सीमा

मिली जानकारी के अनुसार राजगढ़ पुलिस को फरार चल रहे गौ-तस्कर मोहन यादव की मुखबिर खास ने सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मोहन यादव पकड़ने पहुंची। इस दौरान मोहन यादव ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की।

पुलिस मुठभेड़ में इनामी गौ-तस्कर मोहन यादव गिरफ्तार

इस दौरान मोहन यादव के पैर में गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने मोहन यादव को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।बिहार के कैमूर जिले का रहने वाला मोहन यादव कई साल से गौ-तस्करी में शामिल था। मोहन यादव पर कई मुकदमे भी चल रहे थे और उसकी तलाश थी।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि 25 हजार रुपये के इनामी गौ-तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। वह कई अपराधों में शामिल था और फरार चल रहा था।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...