Breaking News

सचिन और 4 बच्चों को छोड़कर क्या सच में पकिस्तान लौट रही है सीमा

लखनऊ। पबजी वाली चार बच्चों की मां सीमा गुलाम हैदर पर फिल्म बनाने के ऐलान के बाद मेरठ के समाजवादी पार्टी के नेता अभिषेक सोम और फिल्म डायरेक्टर अमित जानी के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। सपा नेता ने डायरेक्टर को धमकी देकर कहा है कि अगर फिल्म में सीमा हैदर को लिया तो वो उसका विरोध करेंगे। इसी के साथ सपा नेता ने पाकिस्तान से भारत आई सीमा गुलाम हैदर का मुंबई टू कराची टिकट कटवा दिया है। इसके बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या सीमा गुलाम हैदर वाकई पाकिस्तान चली जाएगी।

👉देश के गुमनाम शहीदों को याद करने के लिए आजादी के अमृत महोत्सव की शुरुआत, कर चले हम फिदा जान-ओ-तन साथियों…

मेरठ के सपा नेता अभिषेक सोम ने सीमा गुलाम हैदर पर फिल्म बनाने का विरोध किया है। इसी को लेकर अभिषेक ने फिल्म डायरेक्टर अमित जानी और सीमा हैदर का टिकट कटवा दिया।यह टिकट 31 दिसंबर 2023 का है। टिकट सिर्फ सीमा और अमित जानी का बुक हुआ है। सीमा के चार बच्चों का नहीं। सीमा पाकिस्तान जाएगी या नहीं, इसको लेकर संशय बरकरार है। वहीं दूसरी तरफ सीमा को लेकर यूपी एटीएस की भी जांच लगातार जारी है। इसी बीच कुछ लोग अलग-अलग उद्देश्य से सीमा के मुद्दे पर लाइमलाइट में आने का प्रयास कर रहे हैं।

सचिन और 4 बच्चों को छोड़कर क्या सच में पकिस्तान लौट रही है सीमा

फिल्म डायरेक्टर अमित जानी ने बीते दिनों ऐलान करते हुए कहा कि सीमा गुलाम हैदर और सचिन की लवस्टोरी पर वे कराची टू नोएडा टाइटल से फिल्म बनाएंगे। इसके लिए नोएडा में सीमा गुलाम हैदर और सचिन मीणा के रोल के लिए ऑडिशन भी हुए। अमित जानी ने सीमा गुलाम हैदर को भी फिल्म में काम देने की बात कही है। सीमा गुलाम हैदर का स्क्रीन टेस्ट भी हो चुका है। फिल्म में सीमा गुलाम हैदर को लिए जाने के ऐलान के बाद सपा के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम ने विरोध शुरू कर दिया। अमित जानी ने अभिषेक सोम पर धमकी देने के आरोप लगाए और ट्वीट कर यूपी पुलिस से शिकायत की ।वहीं अभिषेक सोम ने भी अमित जानी के खिलाफ नोएडा पुलिस कमिश्नर को आवेदन देकर माहौल भड़काने का आरोप लगाया है।

फिल्म डायरेक्टर अमित जानी ने ट्वीट कर कहा था कि मैं जानी फायरफॉक्स मीडिया प्राइवेट हाउस लिमिटेड का प्रबंधक निदेशक हूं। मैं राजस्थान के उदयपुर में बीते साल हुए कन्हैयालाल हत्याकांड पर फिल्म बना रहा हूं, इसमें पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को भी रोल ऑफर किया है। इसके लिए सीमा ने भी हामी भर दी है। फिल्म के अन्य कलाकारों के चयन के लिए कास्टिंग चल रही है।फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी। इस फिल्म में सीमा हैदर को रॉ एजेंट का किरदार निभाने के लिए रोल दिया है।

👉श्रीकृष्ण जन्मभूमि ट्रस्ट ने ईदगाह की भूमि पर किया दावा, याचिका दाखिल 

अमित जानी ने कहा कि सीमा को फिल्म में काम देने को लेकर सपा नेता अभिषेक सोम ने वीडियो जारी कर उन्हें धमकी दी और कहा कि वे अपने समर्थकों के साथ फिल्म के सेट पर आकर तोड़फोड़ कर देंगे, जैसा कि पद्मावत फिल्म की शूटिंग के समय किया था। अमित जानी ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की।

फिल्म डायरेक्टर अमित जानी और सपा नेता अभिषेक सोम के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग शुरू है। इसी बीच अभिषेक ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें फिल्म का पोस्टर और मुंबई से कराची की दो टिकट हैं। इनमें एक टिकट फिल्म डायरेक्टर अमित जानी के नाम से है, वहीं दूसरा टिकट सीमा गुलाम हैदर के नाम से बुक किया गया है। टिकट से यात्रा करने की तारीख 31 दिसंबर लिखी है। ये टिकट गल्फ एयर की फ्लाइट में बुक हुआ है। इसे शेयर करते हुए अभिषेक सोम ने लिखा है कि देश के गद्दारों को हिंदुस्तान में रहने के लिए जगह नहीं मिलेगी। अपनी हीरोइन को लेकर पाकिस्तान चले जाइए। अभिषेक ने आगे लिखा- अमित जानी देश में दंगा कराना चाहते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...