Breaking News

शॉर्ट सर्किट से घर में देर रात लगी भीषण आग में फंसे दादी-पोते, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

बिहार के बेगूसराय में  की देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल गांव के एक घर में देर रात आग लग गई। हादसे के बाद जबतक आग पर काबू पाया जाता दादी-पोते की जलकर मौत हो गई। मृतक दादी-पोते की पहचान सुरेंद्र यादव की पत्नी माला देवी और विष्णु कुमार के रूप में की गई है। घायलों में मृतका माला की बहू गुंजन देवी पोती शिवानी कुमारी और बेटा लालू यादव है। सीओ ने आग शॉर्ट सर्किट से लगने की आशंका जताई है।

खाना खाकर सो गया था परिवार

साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल गांव में सुरेंद्र यादव रहते हैं। बताया जाता है कि मंगलवार की रात सुरेंद्र यादव उनकी पत्नी माला देवी, पोता विष्णु कुमार, बहू गुजन देवी और पोती शिवानी कुमारी खाना खाकर सोने चले गए। देर रात अचानक घर में आग लग गई। लपटें देखकर स्थानीय लोगों ने जबतक आग बुझाया तब तक दादी-पोते की की मौत हो चुकी थी।

जलने से तीन की हालत बनी हुई है गंभीर

हादसे में मृतका माला की बहू गुंजन देवी पोती शिवानी कुमारी और बेटा लालू यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए साहेबपुर कमाल पीएससी में भर्ती कराया गया, जहां तीनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जानकारी होने पर साहेबपुर कमाल थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दादी-पोते के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर, एक ही घर के दो सदस्यों की मौत होने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल आग कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है, पुलिस जांच में जुटी हुई है। सीओ जयकृष्ण प्रसाद के अनुसार आग लगने का कारण सॉर्ट सर्किट हो सकती है। उन्होंने बताया कि घायलों का इलाज बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में चल रहा है, जहां दो की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई है।

About News Room lko

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...