Breaking News

रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने भेजा नोटिस, आज हो सकती है पूछताछ

 सुशांत सिंह मामले में सीबीआई ने जांच तेज कर दी है. आज सीबीआई ने अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. सीबीआई ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रसोईया नीरज सिंह तथा घरेलू सहायक दीपेश सावंत से यहां डीआरडीओ अतिथि गृह में अभिनेता की मौत के सिलसिले में पूछताछ की.

इस मामले में बुरी तरह आरोपों के घिरे में आयी रिया चक्रवर्ती पर अब उसके और सुशांत के दोस्त ने एक आरोप लगाया है. टाइम्स नाऊ से बात करते हुए रिया और सुशांत के कॉमन फ्रेंड ने कहा कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के दिमाग में अलौकिक शक्तियों और उससे संबंधित बातों को भरा. वह सुशांत के पैसों पर पूरा कंट्रोल रखती थी और उसके कैरियर के डिसीजन भी करती थी. उस दोस्त का दावा है कि रिया और सुशांत के रिश्ते में कुछ अजीब था.

सीबीआई अधिकारियों ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रसोईया नीरज सिंह तथा घरेलू सहायक दीपेश सावंत से यहां डीआरडीओ अतिथि गृह में अभिनेता की मौत के सिलसिले में पूछताछ की. एक अधिकारी ने बताया कि जांच दल के अधिकारी बाद में इन लोगों के साथ बांद्रा में अभिनेता के फ्लैट पर भी गए. अधिकारी ने कहा कि आज सुबह सांताक्रूज के कलीना इलाके में स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह में पिठानी, नीरज और सावंत अलग-अलग पहुंचे.

Loading...

केंद्रीय जांच दल के अधिकारी यहीं ठहरे हुए हैं. उन्होंने कहा कि 14 जून को जब राजपूत (34) अपने कमरे में फंदे से झूलते पाए गए थे तब वे घर में मौजूद थे.इन तीनों से सीबीआई अधिकारियों ने करीब पांच घंटे तक पूछताछ की और बाद में करीब पौने तीन बजे वह इन लोगों को अपने साथ लेकर उपनगरीय बांद्रा के मों ब्लां अपार्टमेंट स्थित दिवंगत अभिनेता के घर गए.

अधिकारी ने बताया कि सीबीआई जांच दल के साथ फोरेंसिक अधिकारियों ने भी राजपूत के घर का मुआयना किया.उन्होंने कहा कि अभिनेता के घर पर मुंबई पुलिस के अधिकारी भी मौजूद थे. अधिकारी ने बताया कि सुशांत के फ्लैट पर करीब तीन घंटे रहने के बाद सीबीआई की टीम पिठानी, नीरज और सावंत के साथ वापस चली गई.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

छह साल से लटका प्रोजेक्ट हुआ फाइनल, अब भारत बनाएगा एशिया की सबसे लम्बी सुरंग

भारत अब पाकिस्तान की सीमा तक एशिया की सबसे लम्बी सुरंग बनाएगा। भारत 14.2 किमी. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *