Breaking News

विवेकानन्द की जयन्ती पर जनविकास महासभा का उत्सव कार्यक्रम कल, तैयारियां पूरी

लखनऊ। विवेकानन्द की जयन्ती के मौके पर जनविकास महासभा के तत्वाधान में 12 जनवरी को डीएवी डिग्री कालेज के प्रागण में होने जा रहे युवा उत्सव के अन्तर्गत विभिन्न कार्यक्रमों की तैयारियां पूरी कर ली गयी है। उत्सव की जानकारी देते हुये अध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि इस उत्सव का उद्देश्य स्वास्थ्य, शिक्षा एवं रोजगार के प्रति लोगों को जागरूक करना है।

कार्यक्रम की शुरूआत पौधारोपण व स्वामी विवेकानन्द के चित्र पर माल्यार्पण के साथ होगी। इसके पश्चात पाचं से 12 वर्ष के बच्चों के लिये स्वच्छ भारत एवं पर्यावरण संरक्षण पर आर्ट प्रतियोगिता, बारह से सोलह वर्ष के बच्चों के लिये स्वामी विवेकानन्द पर निबन्ध प्रतियोगिता एवं सोलह से 21 वर्ष के बच्चों के लिये शिक्षा में बढ़ता तनाव – कारण एवं निवारण विषय पर सोक्ट के द्वारा आयोजित की जायेगी।

पंकज तिवारी ने बताया कि इसके अलावा कार्यक्रम के दौरान शहर के विकास में योगदान दे रही सामाजिक संगठनों को सम्मानित किया जायेगा। कार्यक्रम की शुरूआत प्रातः दस बजे से प्रारम्भ होकर देर शाम तक चलेगा। जिसमें प्रमुख रूप से हिस्सा लेने के लिये शहर के जनप्रतिनिधियों सहित कई प्रमुख लोग हिस्सा लेगें।

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...