Breaking News

चौरीचौरा में एकेजे इंश्योरेंस केयर के चेयरमैन ने फीता काटकर किया शुभारंभ

गोरखपुर। भारतीय जीवन बीमा निगम के प्रख्यात एवं विश्व के सबसे युवा एमडीआरटी व सीओटी अभिकर्ता अभिलाष अरविंद जायसवाल के प्रीमियम संग्रह केंद्र एवं कार्यालय का उदघाटन नगर पंचायत मुंडेरा बाजार की चेयरमैन सुनीता गुप्ता एवं पूर्व चेयरमैन व चेयरमैन प्रतिनिधि ज्योति प्रकाश गुप्ता द्वारा किया गया। यह कार्यालय पूरी तरह से कंप्यूटराइज एवं सुविधा पूर्ण है। यहां बीमा तथा निवेश के लिए सारी सुविधाएं उपलब्ध है।

चौरीचौरा में एकेजे इंश्योरेंस केयर के चेयरमैन ने फीता काटकर किया शुभारंभ

यह कार्यालय एलआईसी ऑफिस चौरीचौरा के ठीक नीचे स्थित है। जिसमे ग्राहकों से संबंधित हर सेवाओं का ध्यान रखा गया है और उन्हें बेहतर से बेहतर सुविधाएं देने की तैयारी की गई है। इस अवसर पर वरिष्ठ अतिथि के रूप में भारतीय जीवन बीमा निगम चौरीचौरा के शाखा प्रबंधक हरी प्रसाद ने अभिकर्ता अभिलाष जायसवाल को व्यक्तित्व की प्रशंसा की और बताया कि हम लोग के लिए गौरव की बात है की अपने ही नगर के इस अभिकर्ता के पूरे विश्व में सबसे कम उम्र का एमडीआरटी व सीओटी होने का गौरव प्राप्त किया।

पिछले तीन वर्ष से लगातार इन्होंने शाखा नं दो में सर्वाधिक पॉलिसी एवं प्रीमियम देने का कार्य किया और एलआईसी की सबसे उच्य क्लब सदस्यता कॉरपोरेट क्लब की सदस्यता भी प्राप्त की जो की एक रिकॉर्ड है। इस अवसर पर चेयरमैन ने अभिलाष जायसवाल के पिता स्व. अरविंद जायसवाल को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए अभिलाष जायसवाल के उज्ज्वल की शुभकामनाएं दी तथा इसका श्रेय इनके गुरु और विकास अधिकारी अजय कुमार सिंह को दिया।

इस अवसर पर भारतीय जीवन बीमा निगम के सहायक शाखा प्रबंधक बालिंदर पटेल, प्रशासनिक अधिकारी विनय कुमार गुप्ता, प्रतिभा उपाध्याय, राजेंद्र प्रसाद सहित नगर के सम्मानित जनता एवं अभिकर्ता मौजूद रहे। अभिलाष ने कहा की यह कार्यालय हमारे ग्राहकों और चौरीचौरा की सम्मानित जनता की ही देन है वह इसके लिए सभी के दिल से आभारी है, उन्होंने कहा है की हम हर रोज अपनी सेवाए बेहतर से बेहतरीन बनाने की कोशिश में कार्य करते रहेंगे।

रिपोर्ट – रंजीत जायसवाल

About reporter

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...