Breaking News

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जारी किया ये बड़ा आदेश, गौ तस्करी करने वालों पर लगेगा गैंगस्टर ऐक्ट

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड में गौ तस्करी करने वालों पर गैंगस्टर ऐक्ट लगेगा। उन्होंने पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार को ऐसे अपराधियों के विरुद्ध अभियान शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

इस धंधे में लिप्त जो लोग पेशेवर तौर पर शामिल हैं, उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने प्रत्येक जिले में इस अभियान को कड़ाई से शुरू करते हुए आरोपियों के खिलाफ कारवाई के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री धामी के निर्देश के बाद पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को अभियान शुरू करने की हिदायत दी।

कुष्ठ के विरुद्ध आज से फिर शुरू होगा युद्ध, स्पर्श’ कुष्ठ जागरूकता अभियान में कुष्ठ रोग के प्रति करेंगे जागरूक

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में गिरोह बनाकर पशुओं का अवैध रूप से परिवहन और उनकी तस्करी करने वालों के विरूद्ध अब गैंगस्टर ऐक्ट के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभी जिलों के पुलिस कप्तान गौवंश संरक्षण अधिनियम-2007 के तहत आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर ऐक्ट में कार्रवाई करें। मुख्यमंत्री धामी ने शनिवार शाम को कहा कि राज्य में पशु तस्करों को लेकर सरकार का रवैया सख्त है।

About News Room lko

Check Also

‘SRI’ के निर्माताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और इनफार्मेशन एवं ब्राडकास्टिंग मंत्रालय द्वारा श्रवण और दृष्टिबाधित व्यक्तियों के लिए जारी किए गए एक्सेसिबिलिटी स्टैंडर्ड की सराहना की

SRI जैसी इन्स्पिरिंग बायोपिक के निर्माता टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी ...