Breaking News

पार्क की सफाई करने वाले बच्चों का सम्मान

लखनऊ। जानकीपुरम विस्तार, सेक्टर 6 स्थित पार्क संख्या-3 में जन जागरूकता एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। क्षेत्र के वरिष्ठ सेक्टर वार्डन सूर्य नारायण तिवारी की ओर से हुये इस समारोह में वर्षों से कूड़ाघर बने पार्क की सफाई करने वाले बच्चों एवं समाजसेवियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पोस्ट संख्या-2 के पोस्ट वार्डन डॉ अमरनाथ प्रधान, विशिष्ट अतिथि लक्ष्य जन कल्याण समिति के अध्यक्ष एस0के0 बाजपेई एवं जनविकास महासभा के संस्थापक व अध्यक्ष पंकज कुमार तिवारी आदि प्रमुख लोग मौजूद थे।

बच्चों के अभिभावकों के साथ समाजसेवी भी सम्मानित

नागरिक सुरक्षा कोर प्रखंड लोहिया नगर पोस्ट संख्या-2 के पोस्ट वार्डन डॉ अमरनाथ प्रधान को उनके पोस्ट वार्डन बनाए जाने पर एवं उनके सराहनीय कार्यों के लिए सभी सेक्टर वार्डन द्वारा पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित भी किया गया। स्थानीय नागरिकों व बच्चों द्वारा स्वच्छता कार्यक्रम अभियान चलाकर पार्क की सफाई के लिए सभी बच्चों को व उनके अभिभावकों को पुष्प माला ,मास्क, सेनीटाइजर्स, पेन, पेंसिल बॉक्स तथा लंच बॉक्स से पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया। पोस्ट संख्या-2 के वरिष्ठ सेक्टर वार्डन सूर्य नारायण तिवारी ने उन सभी सामाजिक कार्य करने वालों का सम्मान कर गौरव बढ़ाया एवं अपने उद्बोधन में कहा कि स्वच्छ वातावरण ही स्वस्थ समाज का निर्माण कर सकता है और जब हमारा समाज स्वस्थ होगा तभी हम एक स्वस्थ एवं मजबूत भारत की कल्पना कर सकेंगे।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों ने वर्तमान कोरोना महामारी से बचने के लिए अत्यंत प्रभाव कारी सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की तथा जन-जन तक यह संदेश पहुंचा कर सभी को जागरूक करने के लिए प्रेरित किया। इस समय सामाजिक दूरी ही हमें इस महामारी से बचा सकती है इस पर सभी उपस्थित अतिथियों ने प्रभावशाली तरीके से बताया।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...