Breaking News

शमा सिकंदर की इस फोटो को देख लोग हुए पागल

एक्ट्रेस शमा सिकंदर एक बार फिर अपनी फोटो को लेकर सुर्खियों में हैं. पहले भी कई बार उन्होंने अपनी फोटो से लोगों को ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

अब शमा सिकंदर ने एक बिकिनी फोटो शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक बिकनी पहने नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीर अब इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है  शमा सिकंदर भी इस फोटो में कहर ढा रही हैं.

फोटो में शमा सिकंदर ब्लैक बिकिनी के साथ शर्ट  हैट पहने पोज दे रही हैं  हर बार की तरह इस फोटो में भी उनके लुक्स लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सिकंदर लगातार अपनी फोटोज़ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शमा सिकंदर फिल्म बाईपास रोड में नजर आई थीं  इस महीने रिलीज हुई फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता नहीं मिली.

नील नितिन मुकेश स्टारर इस फिल्म में शमा ने एक मॉडल का भूमिका निभाया है. फिल्म में नील नितिन मुकेश  शमा सिकंदर के साथ एक्ट्रेस गुल पनाग भी नजर आई थीं. शमा सिकंदर की इस फोटो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं  उनके फैंस फोटो की तारीफ भी कर रहे हैं. क्या आप जानते हैं शमा सिकंदर ने महज सोलह वर्ष की आयु में फिरोज खान की फिल्म ‘प्रेम अगन’ से अपना बॉलीवुड सफर प्रारम्भ किया था.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...