Breaking News

लुलु मॉल में क्रिसमस की धूम

लखनऊ का सुप्रसिद्ध लुलु मॉल किसी पहचान का मोहताज नहीं है, बात चाहे शॉपिंग की हो या मनोरंजन की हो या फिर गेमिंग की हो हर मामले में लुलु मॉल ग्राहकों का पसंदीदा बन चुका है। लुलु मॉल एक ऐसा शॉपिंग डेस्टिनेशन है जहां कस्टमर्स की हर छोटी बड़ी जरूरतों का खास ख्याल रखा जाता है।

लुलु मॉल में क्रिसमस की धूम

वैसे तो लुलु मॉल हमेशा से लखनऊवासियों की पसंद का खास ख्याल रखता है पर इस बार लुलु मॉल ने अपने ग्राहकों को क्रिसमस पे तोहफों के साथ भरपूर मनोरंजन देने की भी ठानी है। जिसकी शुरुआत भी हो चुकी है। जी हां 22 से 25 दिसंबर तक इस बार लुलु मॉल में सेगवे सैंटा और एल्व्स मौजूद रहेंगे, जो ग्राहकों को एक अलग दुनिया की सैर कराएंगे।

👉व्यापारिक समुद्री जहाजों पर कौन कर रहा हमले, जांच में क्या मिला, भारत ने क्या कदम उठाए?

इसके बाद 26 दिसंबर से लेकर 30 दिसंबर तक मॉल में लिट परेड, वॉकिंग ग्लोब, लाइट शो एंड ट्रोन एक्ट परफॉर्मेंस, क्लाउन शो और अंत में फ्लेमिंगो डांस जैसे लाजवाब कार्यक्रम होंगे।

लुलु मॉल में क्रिसमस की धूम

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहा लुलु मॉल लखनऊ हमेशा से अपने ग्राहकों के लिए कुछ बेहतर करने की सोच रखता आया है इसी क्रम में हमने इस बार ग्राहकों को पूर्ण मनोरंजन देने की ठानी है।

जिसके लिए हमने लुलु मॉल में ग्राहकों के लिए 22 से 30 दिसंबर तक अलग अलग तरह के अनेक मनोरंजक प्रोग्रामों का आयोजन किया है, जिससे ग्राहकों का पूरा मनोरंजन हो सके और वह कुछ सुनहरी यादें अपने घर ले जा सकें।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...