Breaking News

टीएमयू इंजीनियरिंग और आईटी के 40 छात्रों की नई उड़ान

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) के फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग विभाग के 40 मेधावी छात्रों का प्रिकोल लिमिटेड में चयन हुआ है। प्रतिष्ठित प्रिकोल लिमिटेड में टेक्निकल ट्रेनी के पद के लिए स्टुडेंट्स का सलेक्शन हुआ है। प्लेसमेंट ड्राइव में प्रिकोल की तरफ से टीएमयू के छात्रों के ज्ञान को अपनी कसौटी पर परखा गया।

‘मूल निवासियों पर नहीं होगा नागरिकता कानून का असर’, केंद्रीय मंत्री बोले- असम में 12 सीटों पर जीतेगा NDA

कुलाधिपति सुरेश जैन, जीवीसी मनीष जैन और एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर अक्षत जैन बोले, प्रिकोल लिमिटेड में 40 स्टुडेंट्स का चयन होना टीएमयू के लिए उपलब्धि से कम नहीं है। हमें विश्वास है कि हमारे स्टुडेंट्स वहां उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे। टीएमयू के संग-संग अपने परिवार का भी नाम रोशन करेंगे।

एफओई के प्राचार्य प्रो आरके द्विवेदी चयनित स्टुडेंट्स को हार्दिक बधाई देते हुए बोले, प्रिकोल लिमिटेड के साथ यह सहयोग टीएमयू के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। इससे इंजीनियरिंग शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित होंगे।

टीएमयू इंजीनियरिंग और आईटी के 40 छात्रों की नई उड़ान

सलेक्ट होने वालों में यश कुमार, मानस सिंह, मो मशरूफ, मो आरिफ, सोनू, दीपक कुमार, नवीन कुमार, दीपक जैन, यश जैन आदि शामिल हैं। चयन प्रक्रिया में एसएमटी एंड इलेक्ट्रॉनिक्स प्रिकोल लिमिटेड के हेड राजीव सक्सेना, रीजनल हेड मदन यादव और सीनियर मैनेजर दिनेश चंद्र आदि शामिल रहे। सलेक्ट होने वालों में डिप्लोमा ईई के 13, सीएस के 9 साथ बीटेक एमई के 7, एमई के 5 छात्र समेत दीगर कोर्सेज के छात्र शामिल हैं।

तस्वीरों में देखें, धधकती चिताओं के बीच भस्म की होली खेलने के लिए उमड़ी लाखों की भीड़

कॉरपोरेट रिसोर्स सेंटर-सीआरसी के ज्वाइंट डायरेक्टर सिद्धार्थ सिंह ने कहा, एक साथ 40 छात्रों का चयन होना गर्व का विषय है। उन्होंने प्रिकोल लिमिटेड की टीम के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उम्मीद जताई, टीएमयू ओर प्रिकोल भविष्य में भी साथ मिलकर काम करेंगे।

चयन प्रक्रिया के दौरान कॉरपोरेट रिसोर्स सेंटर विभाग की ओर से रितेश कुमार श्रीवास्तव, दानिश रहमानी, खुशवंत, सुधांशु आदि मौजूद रहे। उल्लेखनीय है, तमिलनाडू में 1975 में स्थापित प्रिकोल ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी की कम्पनी है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...