Breaking News

सिने स्टार सी.पी भट्ट ने अनाथालय में बच्चों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

गोरखपुर। इस कोरोना काल में सिने स्टार सी.पी भट्ट के लाखों फैन्स के लिए महिनो बाद जश्न मनाने का मोका मिला, मौका था उनके जन्मदिन का,भले ही सी.पी भट्ट के फैन्स ने उनका जन्मदिवस बड़े ही धुम धाम से अपने अपने स्तर पर मनाया लेकिन सिने स्टार सी.पी भट्ट ने सोशल दूरी का पालन करते हुए अपना जन्मदिन अनाथालय के बच्चों के साथ मनाया। बड़े ही सादगी के साथ सी.पी भट्ट ने अपने जन्मदिन के मौके पर अनाथालय के बच्चों व कर्मचारियों मे कपड़े, मास्क सैनिटाइजर,भोजन आदि बांटते नजर आये।

आप सभी को बता देना चाहता हूँ की सिने स्टार सी.पी भट्ट फिल्मो में अभिनय करने के साथ साथ समाज सेवा भी करते हैं जो इन्हो औरो से खास बनाती हैं। जहाँ इस साल सी.पी भट्ट ने अनाथालय में कपड़े,भोजन,सैनिटाईजर आदि बांटे तो वही पीछले साल अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होने हजारो पौधे लगाकर अपना जन्मदिन मनाया था। अभी हाल ही में उन्होने रक्त दान भी किया था,और प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली दवाइयों का भी निशुल्क वितरण किया था।

लगभग 250 से ज्यादा फिल्मो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके सुपरस्टार कॉमेडियन सी.पी भट्ट के जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मानो पूरा सोशल मीडिया सी.पी भट्ट की बधाई बूक हो गई हो, सिने स्टार सी.पी भट्ट के पीआरओ आर्यन पांडे ने बताया की सी.पी भट्ट के जन्मदिन पर न सिर्फ उनके फैन्स मे खुशी की लहर थी बल्कि पूरे भोजपुरी जगत मे भी हर्षो उल्लास था।

भोजपुरी के तमाम सितारों ने भी सी पी भट्ट को अपना बधाई संदेश दिए जिसमे आनंद ओझा, यश कुमार, गुंजन पंत, रानी चटर्जी, श्रुति राव, दिनेश लाल यादव, संजय पांडे, अवधेश मिश्रा, देव सिंह आदि प्रमुख रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने ससुर समेत नौ लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा, लगाए ये आरोप

बरेली:  बरेली की यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने अपने ससुर हरीश नायक पर एक और मुकदमा ...