Breaking News

CM Yogi पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को ढूंढ रही है पुलिस

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। ट्वीटर पर प्रशांत कन्नौजिया नाम के युवक ने CM Yogi सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इस मामले में हजरतगंज कोतवाली में दारोगा विकास कुमार ने प्रशांत के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस टीम आरोपित की तलाश में नोएडा में दबिश दे रही है।

CM Yogi की छवि धूमिल करने का प्रयास

सूत्रों का कहना है कि इसी प्रकरण में आरोपित प्रशांत ने CM Yogi सीएम पर अशोभनीय टिप्पणी की है। दारोगा ने तहरीर में लिखा है कि मुख्यमंत्री के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी कर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए साइबर क्राइम सेल और हजरतगंज पुलिस की संयुक्त टीम को आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए रवाना किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, आरोपित की लोकेशन नोएडा में मिली है, जिसकी तलाश की जा रही है। माना जा रहा है पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर राजधानी लेकर आएगी। इस पूरे प्रकरण में अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

साइबर क्राइम सेल के नोडल अफसर व सीओ हजरतगंज से इस संबंध में बात करने की कोशिश की गई तो वह अपने कार्यालय में नहीं मिल। उधर, फोन पर सीओ ने बताया कि मैं छुट्टी पर हूं, मुझे कोई जानकारी नहीं। वहीं, सीओ कैंट तनू उपाध्याय ने बताया कि मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं। इंस्पेक्टर हजरतगंज राधा रमण सिंह ने कहा कि मुझे इस संबंध में कुछ भी बोलना से मना किया गया है और न ही कोई जानकारी है।

साइबर सेल की टीम मामले में आरापित प्रशांत को पकड़ने गई है। दरअसल, बीती 6 जून को कानपुर नगर के नवाबगंज निवासी एक महिला मुख्यमंत्री के सरकारी आवास, पांच कालीदास मार्ग पर उनसे मिलने की जिद पर अड़ गई थी। वो खुद को उनकी प्रेमिका बता रही थी और उसका दावा था कि योगी आदित्यनाथ पिछले एक वर्ष से ऑनलाइन सुबह से लेकर रात तक उसके साथ रहते रहे। यह महिला तलाकशुदा है और वह 100 रुपये के स्टांप पर प्रेम पत्र लिखकर पहुंची थी। महिला वह योगी को सीधे सौंपना चाहती थी और इस प्रेम पत्र में उसने बहुत कुछ लिखा था।

 

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा ने यूपी में चुनाव प्रचार के लिए नियुक्त किए स्टार प्रचारक, राजस्थान व एमपी के सीएम भी करेंगे प्रचार

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में आठ सीटों पर मतदान होगा जिसके ...