Breaking News

CM Yogi आदित्यनाथ ने किया औचक निरीक्षण किसानों से पूछी परेशानियां

यूपी CM Yogi आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर के दौरे पर अचानक जमीनी हकीकत का जायजा लेते हुए किसानों से पूछतांछ की। वह शाहजहांपुर और लखीमपुर का अचानक निरीक्षण करने के लिए दौरे पर निकले पड़े। सीएम योगी सबसे पहले सड़क मार्ग शाहजहांपुर के रोजा मंडी और जलालाबाद मंडी पहुंचते हुए निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम योगी ने गेहूं खरीद को लेकर किसानों से बातचीत की। उन्होंने किसानों से उनकी परेशानियों के बारे में जानकारी ली। सीएम योगी के आने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में किसान भी पहुंच गये। वहीं सीएम योगी के आने की सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

CM Yogi, गॉड आॅफ आॅनर से किया गया सम्मानित

सीएम योगी आदित्यनाथ को पुलिस लाइन में गॉड आॅफ आॅनर से सम्मानित किया गया। इस दौरान गेहूं खरीद में अव्वल रहने वाले शाहजहांपुर जिले में सर्वाधिक शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए गंभीरता से जमीनी हकीकत से रूबरू हुए। यह जानकारी जिले के डीएम और एसपी को दिये जाने के कुछ ही देर पहले वह लखनऊ से शाहजहांपुर के लिए रवाना हुए थे।

लापरवाही मिलने पर होगी सख्त कार्रवाई

मंडी पहुंचते ही सीएम ने अमृत त्रिपाठी से गेहूं खरीद के बारे में चलते-चलते बातचीत के माध्यम से जानकारी ली और वह खुद स्थिति को देखते रहे। उन्होंने एक एक चीज की बारीकी से निगरानी की। उन्होंने इस दौरान सख्ती बरतते हुए कहा कि किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगा और गड़बड़ी मिलने पर अधिकारियों पर गाज भी गिर सकती है।

रिपोर्ट—संदीप वर्मा

About Samar Saleel

Check Also

ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दिलीप घोष की मुश्किलें बढ़ीं, BJP नेता के खिलाफ मामला दर्ज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर टिप्पणी करने के मामले में भाजपा ...