Breaking News

CM योगी ने दी अखिलेश यादव को जन्‍मदिन की बधाई, बोले-प्रभु श्रीराम से कामना है की…

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज अपना 50 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके लिए शुभकामनाओं और बधाइयों का तांता लगा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव को बधाई दी है।

👉आज अपना 50 वां जन्मदिन मना रहे अखिलेश यादव, राजनीति में न होते तो करे ये काम

CM योगी ने दी अखिलेश यादव को जन्‍मदिन की बधाई

उन्होंने एक ट्वीट के जरिए सपा प्रमुख को बर्थडे के मौके पर अपनी बधाई दी। सीएम योगी ने ट्वीट में लिखा, ‘समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी को जन्मदिन की बधाई! प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य की कामना है।’

👉अफ्रीकी और ऐशियायी दिग्गज साथ आए!

उधर, इटावा में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता करके समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन को लोक कल्याण दिवस के रूप में मनाने की बात कही।

जिसमें सपा सरकार के समय में हुए विकास कार्य के बारे में जानता को अवगत करवाएंगे। उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी द्वारा संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए व्यापक लोक जागरण अभियान चलाकर आम जनता में चर्चा की जायेगी। लोकसभा चुनाव 2024 को विजय लक्ष्य बनाकर पार्टी की नीतियों और विचारधारा पर चलने का संकल्प लिया जायेगा। सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि चूंकि राष्ट्रीय अध्यक्ष पर्यावरण प्रेमी है माँ काली बांह मंदिर परिसर में वृक्षारोपण होगा।

👉मजहब के नाम पर पसमांदा मुसलमानों का शोषण बंद हो!

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का 50वां जन्मदिन शनिवार को सपा कार्यालय समेत जिलेभर में सपा कार्यकर्ता मनाएंगे। लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए सपा कार्यकर्ता जन्मदिन लोक कल्याण दिवस के रूप में मनाएंगे और जिले भर में जनता के बीच जाकर लोक जन जागरण कार्यक्रम करेंगे।

About News Room lko

Check Also

नेशनल मूट कोर्ट प्रतियोगिता में लखनऊ विश्वविद्यालय के तीन छात्र पुरस्कृत

लखनऊ विश्वविद्यालय, विधि संकाय के पांच वर्षीय एलएलबी ऑनर्स के तीन छात्रों की टीम टीआरसी ...