Breaking News

अयोध्या पहुंचे सीएम योगी, रामलला का किया दर्शन, निर्माणाधीन परियोजनाओं का करेंगे स्थलीय निरीक्षण

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अयोध्या पहुंच गए। अयोध्या पहुंचने पर सीएम योगी ने सबसे पहले हनुमानगढ़ी में दर्शन किया और इसके बाद रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई।

👉भारत के सहयोग से नेपाल के रामेछाप में रखी गई योगाश्रम की आधारशिला

करीब साढ़े चार घंटे नगर में रहने के दौरान वह यहां चल रही प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों की समीक्षा करेंगे और निर्माणाधीन परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे।

अयोध्या पहुंचे सीएम योगी, रामलला का किया दर्शन

पीएम मोदी 30 दिसंबर को करेंगे अयोध्या रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए नई ट्रेन का शुभारंभ प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले पीएम नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को अयोध्या आ रहे हैं। सांसद लल्लू सिंह ने बताया कि पीएम 30 दिसंबर को अयोध्या एयरपोर्ट का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही वे कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

👉धार्मिक, पर्यटन स्थलों तक पहुंच के लिए राजमार्ग पर 1.5 लाख करोड़ रुपए खर्च कर रहा केंद्र

सांसद ने बताया कि अयोध्या रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए एक नई ट्रेन का शुभारंभ भी 30 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी हरी झंडी दिखाकर करेंगे। अयोध्या दुनिया की सुंदरतम नगरी बन रही है। हजारों करोड़ों की योजनाएं अयोध्या में तेजी से आकर ले रही है।

👉इजराइल का बदलापुर! 1200 के बदले 20,000 को मार डाला, अब कहां जाकर थमेगा भयानक युद्ध?

अयोध्या रेलवे स्टेशन को देश का सर्वश्रेष्ठ स्टेशन बनाने पर काम हो रहा है। अभी पहले फेज का काम चल रहा है प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या रेलवे स्टेशन के दूसरे फेज का काम शुरू होगा।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About News Desk (P)

Check Also

नाका गुरुद्वारा में आयोजित किया गया गुरु तेग बहादुर साहिब के प्रकाश पर्व को समर्पित गुरमत समागम

लखनऊ। सिखों के नवें गुरु साहिब गुरु तेग बहादुर के प्रकाश पर्व (जन्मदिवस) को समर्पित ...