Breaking News

सीएम योगी चित्रकूट को देंगे बड़ी सौगातें

चित्रकूट। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भगवान प्रकृति की अनोखी देन चित्रकूट को आज बड़ी सौगात देंगे। ऐसी मान्यता है कि वनवास के दौरान भगवान श्रीराम ने लंबे समय तक चित्रकूट में प्रवास किया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन का इंतजार कर रही भीड़ चित्रकूट इंटर कालेज परिसर में मौजूद है। भीड़ को प्रदेश के जल शक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह ने जोश भर रहे हैं। इसी दौरान यहां पर तेज वर्षा होने लगी। महेंद्र सिंह ने मंदाकिनी से लेकर चित्रकूट की पौराणिक धरोहरों को लेकर बेहतरी की हुंकार भर कहा कि पीएम मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ के काम से प्रदेश की तस्वीर बदली है।

भीषण बारिश के बीच वॉटर प्रूफ पंडाल के साथ कालेज के बरामदों में हजारों की भीड़ डटी है। पांच गांव कारवी, सीतापुर, कामता, कोहनी व नयागांव के संगम चित्रकूट देश के प्रमुख तीर्थस्थलों में से एक है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब शुक्रवार दोपहर में चित्रकूट में करोड़ों रुपए की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को घर की चाभी प्रदान करेंगे। सोनभद्र से सीएम योगी आदित्यनाथ चित्रकूट पहुंचेंगे। वह यहां पर 1.88 करोड़ रुपये लागत की 54 विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। इसके साथ समीक्षा वैठक करने संग शाम को जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य जी महाराज से मुलाकात व भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर मानिकपुर विंधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव पर चर्चा करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...