Breaking News

“अगर सेफ सेक्स की पढ़ाई रह गई हो अधूरी, तो पूरी कराने के लिए आ रही ‘छतरीवाली’

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, जो अपनी आगामी फिल्म ‘छतरीवाली’ (Chhatriwali) की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म छतरीवाली में, रकुल प्रीत सिंह ने यौन शिक्षा के एक शिक्षक की भूमिका निभाई। वह ट्रेलर में लोगों को कंडोम के इस्तेमाल और सेफ सेक्स के बारे में सलाह देती नजर आ रही हैं। वह अतिरिक्त रूप से अपने स्कूल में कोर्सेज में यौन शिक्षा को शामिल करने को बढ़ावा देती है। वह कहती सुनाई देती है, “सीखेंगे तो गलती और गलत डोनो से बचेंगे।”

Zee5 के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “अगर सेफ सेक्स की पढ़ाई रह गई हो अधूरी, तो आ रही है #छतरीवाली उससे करने! देखिए #ChhatriwaliOnZEE5, 20 जनवरी को प्रीमियर हो रहा है।”

इससे पहले स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। “मौजूद मैडम! कर लिजिये अपना समय सारिणी #छतरीवाली की कक्षा में केवल #ZEE5 पर भाग लेने के लिए निर्धारित है, जिसका प्रीमियर 20 जनवरी को होगा,” ZEE5 ने ट्विटर पर पोस्ट किया। तेजस प्रभा विजय देओस्कर फिल्म के निर्देशक हैं और रोनी स्क्रूवाला इसके निर्माता हैं। फिल्म, जो हरियाणा में सेट है, रकुल प्रीत सिंह को एक कंडोम निर्माता में गुणवत्ता नियंत्रण के प्रमुख के रूप में प्रस्तुत करती है। इसमें अभिनेता सुमीत व्यास भी दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म ‘छतरीवाली’ में लीड रोल निभा रहीं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह कहती हैं, ‘शिक्षा ही असली सुरक्षा है। युवा पीढ़ी में अब भी कुछ लोग ऐसे हैं, जो समझते हैं कि चुंबन से लड़कियां गर्भवती हो जाती हैं। हमारे समाज में सेक्स एजुकेशन बहुत जरूरी है। बार बार अबॉर्शन कराने से कई महिलाओं की जान भी जा चुकी है। जब मैं नौवीं कक्षा में थी, तब मैंने बायोलॉजी में सेक्स के बारे में पढ़ लिया था। अगर आप को शुरू से ही इस बारे में ज्ञान रहे तो आप कभी भी अपने रास्ते से नहीं भटकेंगे। यह फिल्म समाज के रूढ़िवादी लोगों द्वारा बनाई गई यौन वर्जना के विषय पर एक बदलाव लेकर आती है।’

छत्रीवाली, इसके रचनाकारों के अनुसार, पुरुष गर्भ निरोधकों और सुरक्षित सेक्स के मूल्य के बारे में एक स्पष्ट सामाजिक संदेश भेजने का इरादा रखती है।

About News Room lko

Check Also

सोहैल खान ने लॉन्च किया अश्मित पटेल की फिल्म “सेक्टर बालाकोट” का टीज़र

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। आजकल फिल्में सच्ची घटनाओं से प्रेरित हुआ ...