Breaking News

वजन घटाने की सर्जरी कराने वाली इन्फ्लुएंसर को पड़ा दिल का दौरा, 35 साल की उम्र में मौत

ब्राजील की इन्फ्लुएंसर मिला डी जीसस, जो पूरी दुनिया को फिट रहने का मंत्र देती थीं। वो खुद महज 35 साल की उम्र में जिंदगी से हार गईं। दरअसल, उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। बता दें, जीसस उस समय फेमस हुई थीं, जब उन्होंने वजन घटाने के लिए सर्जरी कराई थी। परिवार ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है।

बता दें, इंस्टाग्राम स्टार का जन्म ब्राजील में हुआ था, लेकिन वह बोस्टन में रहती थीं। चार महीने पहले ही उन्होंने दूसरी शादी जॉर्ज कोवस्जिक से की थी। पहली शादी से उनके चार बच्चे हैं, जिनमें से एक बेटी अन्ना क्लारा ने अपनी मां की मौत पर इंस्टाग्राम पर एक दुख भरा पोस्ट साझा किया। अन्ना क्लारा ने लिखा, ‘हमारी मां नहीं रहीं। यह दुख भरी खबर आप लोगों के साथ साझा कर रही हूं। हम सभी प्रार्थनाओं और संवेदनाओं की सराहना करते हैं। हमारे लिए प्रार्थना करते रहें। धन्यवाद।’

डी जीसस को इंस्टाग्राम पर 60 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने अक्तूबर में अपनी बीमारी सोरायसिस के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था की वह तीन महीने से इस बीमारी से पीड़ित हैं। इसकी वजह से शरीर का 80 फीसदी हिस्सा खराब सा हो गया था।

गौरतलब है, पांच अक्तूबर साल 2017 में जीसस ने गैस्ट्रिक बाईपास सर्जरी कराई थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर छा गई थीं। उन्होंने अपने पहले और बाद की फोटो साझा कर लिखा था कि छह साल पहले के एक फैसले ने मेरे जीवन को काफी हद तक बदल दिया।

About News Desk (P)

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...